VIDEO: शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो, आखिर क्या है सच?
Advertisement
trendingNow12187310

VIDEO: शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो, आखिर क्या है सच?

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. रेडिट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का बताया जा रहा है. 

VIDEO: शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो, आखिर क्या है सच?

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों चर्चा में हैं. पहले उनकी शादी की डेट को लेकर इंटरनेट पर हल्ला मचा था. कुछ दिन बाद एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया था कि अभी वो शादी नहीं करने वाली हैं. पर इसी के कुछ दिन बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने मैथियास बोए (Mathias Boe) संग उदयपुर में शादी कर ली है. अब एक नया वीडियो सामने आ गया है. रेडिट पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो तापसी और मैथियास की शादी का है. 

क्या तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का वीडियो आया सामने? 

रेडिट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है कि यह क्लिप तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का है. वीडियो में दुल्हन लाल रंग के सूट में पंजाबी ब्राइड बनी दिखाई दे रही हैं. वहीं, दूल्हे राजा भी एथनिक अंदाज में डैशिंग दिख रहे हैं. वायरल वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरीके रिएक्ट कर रहे हैं. 

बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के सवालों पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, बोलीं - 'मैं खुद सही समय....'

Taapse Pannu Wedding Video
byuPinPitiful inBollyBlindsNGossip

क्या तापसी और मैथियास ने किया है कंफर्म

'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू-मैथियास बोए की शादी 23 मार्च को उदयपुर में हुई है. होली के मौके पर ढेर सारी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं, जिसे देख फैंस ने कहा था कि एक्ट्रेस ने मांग भरी हुई है. हालांकि, तापसी पन्नू और मैथियास बोए की तरफ से अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. ना ही एक्ट्रेस ने शादी की कोई फोटो शेयर की है. 

पुरुषवादी मानसिकता की गंभीरता दिखाती है Amitabh-Taapsee की ये फिल्म, कम बजट में जीता था दिल और बॉक्स ऑफिस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस को करना होगा इंतजार 

सोशल मीडिया पर मौजूद पोस्ट में बेशक अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं. पर कपल ने अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया है. ऐसे में फैंस को दोनों की शादी के बारे में जानने के लिए ऑफिशियल पोस्ट का इंतजार करना होगा. 

Trending news