MS Dhoni Biopic: सुशांत के फैन्स के लिए खुशखबरी; फिर आ रही इस सितारे की फिल्म, इन लोगों की उड़ी नींद
Advertisement
trendingNow11681054

MS Dhoni Biopic: सुशांत के फैन्स के लिए खुशखबरी; फिर आ रही इस सितारे की फिल्म, इन लोगों की उड़ी नींद

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की वापसी हो रही है. उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि सुशांत की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाने वाली, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी को मेकर्स री-रिलीज कर रहे हैं. फिल्म इसी महीने थियेटरों में आ रही है. जान लीजिए तारीख...

 

MS Dhoni Biopic: सुशांत के फैन्स के लिए खुशखबरी; फिर आ रही इस सितारे की फिल्म, इन लोगों की उड़ी नींद

MS Dhoni-The Untold Story Re-Release: भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान एम.एस. धोनी की बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिर से सिनमाघरों में रिलीज हो रही है. 2016 में आई यह फिल्म 12 मई को फिर से देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है. स्टार स्टूडियोज और डिज्नी स्टार के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने आज एक ट्वीट के द्वारा यह घोषणा की है. दुग्गल ने कहा कि इस री-रिलीज का उद्देश्य क्रिकेट फैन्स को फिर से जादुई पलों का एक्सपीरियंस देना है. निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर लीड भूमिकाओं में थे.

थी बड़ी ब्लॉकबस्टर
धोनी की बायोपिक की रिलीज सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए बड़ी खुशी की खबर है. इस बॉलीवुड स्टार ने ने 14 जून, 2020 को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. सुशांत के अच्छे दोस्तों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी इस खबर से बेहद हैरान हुए थे. फिल्म में सुशांत ने धोनी के किरदार को बखूबी निभाया था. यह रोल निभाने के लिए सुशांत ने नौ महीने से अधिक समय तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान धोनी और सुशांत काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. धोनी सुशांत के निधन से इतने दुखी हुए थे कि उन्होंने इस विषय पर कभी बात तक नहीं की.

इनकी हो गई मुश्किल
धोनी की बायोपिक के थियेटरों में वापस आने से कई निर्माता-निर्देशकों की नींद उड़ गई है. 12 मई को थियेटरों में सात फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ये हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी की जोगीरा सारा रारा, विद्युत जमावाल की आईबी 71, शरमन जोशी की म्यूजिक स्कूल, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की फिल्म रोश, साउथ के स्टार श्रीनिवास बेल्लमकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म छत्रपति, मल्टीस्टारर एनआरआई वाइव्स और एक अन्य फिल्म अब दिल्ली दूर नहीं. सुशांत की यह फिल्म जोगीरा सारा रारा और आईबी 71 के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द साबित हो सकती है. दोनों फिल्मों के सितारे नवाज और विद्युत लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे हैं. ऐसे में जब उनके सामने कुछ कर दिखाने का मौका था तो एक ब्लॉकबस्टर टिकट खिड़की पर लौट कर उनके रास्ते का रोड़ा बनने जा रही है.

Trending news