Sushant Singh Rajput: OMG! इस शख्स की सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है हूबहू शक्ल, तस्वीरें देख हो जाएंगे कंफ्यूज
Advertisement

Sushant Singh Rajput: OMG! इस शख्स की सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है हूबहू शक्ल, तस्वीरें देख हो जाएंगे कंफ्यूज

Sushant Singh Rajput से मिलते-जुलते एक शख्स की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वायरल शख्स की शक्ल और लुक देख फैंस एकदम कंफ्यूज हो गए हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Duplicate: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फिर भी उनकी तस्वीरें आए-दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Duplicate) का हमशक्ल बता रहे हैं. जी हां...वायरल हो रहे शख्स की वीडियो देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा और कुछ लोग तो शख्स को सुशांत सिंह राजपूत से कंफ्यूज ही कर बैठे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट ने किया हैरान!

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Movies) के हमशक्ल का वीडियो साल 2020 से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक्टर के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले शख्स ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर खुद पोस्ट किया था, जिसे देख एक्टर के फैंस हैरान ही रह गए थे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Instagram) की तरह दिखने वाले शख्स का नाम सैकी पाड्या है, यह हूबहू दिवंगत एक्टर की तरह नजर आते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सैकी के वीडियोज इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर खूब वायरल हुए हैं क्योंकि इनकी कद-काठी और स्माइल एकदम सुशांत सिंह से मिलती-जुलती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@saqqy_padaya)

सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Date) के हमशक्ल का वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि सुशांत लौट आया है. वहीं एक्टर के फैन ने लिखा, सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकते है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कमाल...आप सच में सुशांत लग रहे हैं. तो किसी ने लिखा, ये तो सुशांत का छोटा भाई लग रहा है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था. 

Trending news