Kajol के इस लुक को देख फैंस हार बैठे अपना दिल, बोले- काला टीका लगा लो!
Advertisement

Kajol के इस लुक को देख फैंस हार बैठे अपना दिल, बोले- काला टीका लगा लो!

Viral Photo: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आज भी अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में काजोल (Kajol) की एक तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है.

Kajol के इस लुक को देख फैंस हार बैठे अपना दिल, बोले- काला टीका लगा लो!

Latest Look Of Kajol: काजोल ने 2022 के आखिरी महीने में बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरकर अपने फैंस को काफी खुश कर दिया था. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कभी-कभी अपनी फोटोज पोस्ट कर लोगों का दिन बना देती हैं. हाल ही में काजोल ने अपनी एक खूबसूरत सी फोटो पोस्ट की है. 

काजोल ने फैंस का जीता दिल

इस फोटो में काजोल हमेशा की तरह ही कॉन्फिडेंट लग रही हैं. बड़े-बड़े ईयररिंग्ज, आंखों में काजल और हाथों में चूड़ियां पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. फुल स्लीव्ज वाला क्रॉप टॉप पहनकर काजोल (Kajol) काफी स्टाइलिश लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही इस फोटो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

लेटेस्ट पोस्ट देख लोग हुए इम्प्रेस

आपको बता दें कि काजोल ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया है. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि वो रविवार को मिस कर रही हैं. उन्हें वीकेंड वापस चाहिए! काजोल इस लुक में काफी ट्रेडिशनल लग रही हैं. कई लोग कमेंट सेक्शन में काजोल की खूबसूरती और उनके स्वभाव की तारीफ करते नजर आए. वहीं कुछ लोगों (Social Media Users) ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए.  

वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटो

काजोल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रही है और उनके फैंस को खुश भी कर रही है. आपको बता दें कि पहले काजोल के इंस्टाग्राम अकाउंट को उनकी बेटी नीसा देवगन हैंडल किया करती थीं. लेकिन एक्ट्रेस के कैप्शन की चॉइस देखकर बेटी नीसा (Nysa Devgan) ने भी हार मान ली. फिलहाल काजोल ही अपने इंस्टाग्राम को हैंडल करती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news