Arjun Kapoor Sister Anshula: ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने दिखाई बॉडी, तपती गर्मी में बढ़ा डाला इंटरनेट का पारा!
Advertisement

Arjun Kapoor Sister Anshula: ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने दिखाई बॉडी, तपती गर्मी में बढ़ा डाला इंटरनेट का पारा!

Anshula Kapoor ने सोशल मीडिया पर डॉर्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है कि उसे देखकर फैंस का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो रहा है. 

अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर

Anshula Kapoor Bold Look: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) सोशल मीडिया पर लगातार अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फोटोज देखकर कई बार ऐसा लगता है कि वो मलाइका अरोड़ा को बोल्डनेस और हॉटनेस में कड़ी टक्कर दे रही हैं. हाल ही में अंशुला ने सोशल मीडिया पर डॉर्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है कि उसे देखकर फैंस का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो रहा है.

ब्रालेस आईं नजर
अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक बूट्स के साथ डॉर्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि एक नजर में आपको ऐसा लगेगा कि इन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही ये काफी ज्यादा एक्सपोजिंग भी है.

 

 

ढाया कहर
अंशुला कपूर  (Anshula Kapoor) की ये ड्रेस काफी ज्यादा एक्सपोजिंग है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नीचे की ओर खिसक रही है. बावजूद इसके अंशुला इस ड्रेस को पहनकर बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बालों को ओपन किया है साथ ही सटल मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया.

लिखा शानदार कैप्शन
इस फोटो को अंशुला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'खुद के लिए नोट, अपने आपको अच्छा फील कराओ. बेहतरीन ड्रेस पहनो...जिंदगी बहुत छोटी है.'

 

 

रोहन ठक्कर को कर रहीं डेट
अंशुला कपूर आए दिन रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) के साथ अपनी कोजी फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही अंशुला ने रोहन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया. दरअसल, रोहन ठक्कर राइटर हैं और मुंबई के रहने वाले हैं. इन्होंने सोशल मीडिया मार्केटिंग एग्लीक्यूटिव के तौर पर भी काम किया है. यहां तक कि रोहन 2016 में रिलीज हुई फिल्म दी नॉवेलिस्ट का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

 

 

 

Trending news