Nussrat Jahan Turns Bold: कैमरे के सामने ही इस बंगाली ब्यूटी ने बदल लिए कपड़े, रेड ड्रेस के साथ लगाई ऐसी सुर्ख लिपस्टिक; धड़क उठा फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow11451277

Nussrat Jahan Turns Bold: कैमरे के सामने ही इस बंगाली ब्यूटी ने बदल लिए कपड़े, रेड ड्रेस के साथ लगाई ऐसी सुर्ख लिपस्टिक; धड़क उठा फैंस का दिल

Nussrat Jahan: नुसरत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए नजर आईं.

नुसरत जहां

Nussrat Jahan Video: बंगाली ब्यूटी और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nussrat Jahan) की खूबसूरती का हर कई दीवाना है. साड़ी हो, सूट हो या फिर बिकिनी नुसरत हर एक ड्रेस में इतनी ज्यादा ग्लैमरस लगती हैं कि उनकी फोटोज से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन इस बार नुसरत ने जो वीडियो शेयर किया है वो लोगों के बीच तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में नुसरत कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए नजर आईं. नुसरत का ये हॉट वीडियो जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरके एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करने लगे. इस वीडियो में नुसरत ने रेड ड्रेस पहनकर अपना सबसे बोल्ड अंदाज दिखाया.

एक पल में बदले कपड़े
नुसरत (Nussrat Jahan) ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रेड कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है जिस पर नुसरत लिपसिंग करते हुए दिखाई दीं. इसके बाद देखते ही देखते नुसरत ने कैमरे के सामने एक पल में कपड़े बदल लिए.

 

 

रेड ड्रेस में लगाया हॉटनेस का तड़का
कैमरे के सामने नुसरत (Nussrat Jahan) जैसे ही कपड़े बदलकर सामने आईं तो उनके कातिलाना लुक्स को देखकर फैंस का सिर चकरा गया. वीडियो में नुसरत रेड कलर के कोट के साथ उसी रंग का ट्राउजर पहने हुए दिखीं. इस हॉट आउटफिट को पहनकर नुसरत कैमरे के सामने लहराती हुई चलीं और फिर ऐसी अदाएं दिखाईं कि फैंस उन्हें देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए नुसरत ने बालों को ओपन किया है. साथ ही सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक में कहर ढा रही हैं.

 

 

बेडरूम की फोटोज हुई थीं वायरल
इससे पहले नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने सोशल मीडिया पर बेडरूम की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में नुसरत बेड पर व्हाइट कलर की शर्ट को एक करफ से कंधे से गिराकर हाथ में प्लेट पकड़कर डिजर्ट का लुत्फ उठाती हुई दिखीं. नुसरत की इन बेडरूम फोटोज के चर्चे खूब हुए थे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news