Copy Cat: उर्फी जावेद की ड्रेस से इंप्रेस हुई इस बड़े बिजनेसमैन की बेटी, सिलवा बैठी बेहद रिवीलिंग ड्रेस
Advertisement

Copy Cat: उर्फी जावेद की ड्रेस से इंप्रेस हुई इस बड़े बिजनेसमैन की बेटी, सिलवा बैठी बेहद रिवीलिंग ड्रेस

Urfi Javed Look Copied: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लुक्स को अब बॉलीवुड और टीवी हीरोइनें भी कॉपी करने लगी हैं. हाल ही में सिंगर और मॉडल खुशाली कुमार (Khushali Kumar) ने उर्फी जावेद का एक लुक रीक्रिएट किया था. 

 

urfi javed

Khushali Kumar Copies Urfi Javed Look: फैशन डीवा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने स्टाइलिश लुक को लोकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं, उर्फी जावेद के लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इंस्पायर दिखाई दे रही हैं. गुलशन कुमार की बेटी और भूषण कुमार की खुशाली कुमार ने हाल ही में उर्फी जावेद का एक लुक रीक्रिएट किया. खुशाली कुमार का ये लुक हर किसी को सिर्फ उर्फी जावेद के लुक की याद दिला रहा है. खुशाली कुमार (Khushali Kumar)  ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया था.

उर्फी को किया कॉपी

 

वीडियो में खुशाली कुमार ने एक शिमरी स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी. उनकी ये ड्रेस बहुत ही रीविलिंग है.वहीं, उर्फी जावेद के जिस लुक को खुशाली ने कॉपी किया है उसे फैशन डीवा उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में उर्फी ने एक वाइन कलर की ड्रेस पहनी ती जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं. उनकी ड्रेस में नेट का लंबा कट था जो उर्फी के लुक में और ज्यादा बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था.  

उर्फी की दिलाई याद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

खुशाली कुमार के इस लुक को देखकर लोगों को सिर्फ उर्फी का लुक ही याद आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर उर्फी के फैंस खुशाली को कॉपी कैट बता रहे हैं. वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्फी का फैशन सेंस हर गुजरते दिन के साथ फेमस होता जा रहा है. कई बी-टाउन स्टार्स भी उनकी तारीफ कर चुके हैं. हालांकि, कई बार उर्फी अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं और विवादों में भी फंस चुकी हैं लेकिन इन सभी बातों का उनपर कोई असर नहीं होता. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news