Sunny Deol Chup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार पूछ रहा था सवाल, अचानक से गुस्से में चीख पड़े सनी देओल!
Advertisement
trendingNow11362639

Sunny Deol Chup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार पूछ रहा था सवाल, अचानक से गुस्से में चीख पड़े सनी देओल!

Chup Movie: काफी समय के बाद सनी देओल पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं वो भी दमदार अंदाज में. फिल्म चुप की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और कास्ट प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक चुकी है. लेकिन इसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरानी में पड़ गए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sunny Deol Chup Movie Release Date: सनी देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार थे, हैं और रहेंगे और इस बात में कोई दो राय नहीं. अब एक बार फिर सनी बिग स्क्रीन पर धमाका करने को तैयार है. उनकी फिल्म चुप (chup) रिलीज के लिए तैयार है. जिसमें सनी के अलावा दलकीर सलमान (Dalquer Salman), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और श्रेया धनवंतरि (Shreya Dhanwanthary) नजर आने वाले हैं. 3 सितंबर को चुप रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट इस वक्त जी जान से प्रमोशन में जुटी है लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल (Sunny Deol) ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी और वहां मौजूद हर शख्स कुछ सेकेंड के लिए डर से सहम गया.

गुस्से से अचानक चीख पड़े सनी देओल
हुआ ये कि चुप के कलाकारों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थीं. मीडिया के पत्रकार अपने-अपने सवाल पूछ रहे थे कि अचानक हाथ में माइक पकड़कर बैठे सनी देओल गुस्से से चीख पड़े और उन्होंने सबको जोर से चिल्लाकर चुप करा दिया. अचानक से सनी की दमदार चीख सुनकर हर कोई दंग रह गया और सेकेंड भर के लिए किसी को समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या, लेकिन अगले ही पल सनी खिलखिलाकर हंसने लगे और हर कोई समझ गया कि ये उनका फिल्म प्रमोट करने का एक तरीका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

2019 में रिलीज हुई थी मोहल्ला अस्सी
सनी देओल काफी समय के बाद स्क्रीन पर एंट्री करने जा रहे हैं. इससे पहले 2019 में उनकी मोहल्ला अस्सी रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा सकी लेकिन इस फिल्म में सनी की एक्टिंग की जमकर चर्चा हुई थी. इससे पहले 2018 में वो यमला पगला दीवाना फिर में भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ नजर आए थे. 2019 में उन्होंने फिल्म पल-पल दिल के पास का निर्देशन किया जिसमें उनके बेटे करण देओल ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिलहाल सनी अपने 2 को लेकर चर्चा में हैं जो जल्द रिलीज हो सकती है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news