Sunny Deol को 'छोटे पापा' बुलाने लगीं थीं डिंपल की बेटियां, अफेयर ने मचा दिया था हंगामा!
Advertisement
trendingNow11803134

Sunny Deol को 'छोटे पापा' बुलाने लगीं थीं डिंपल की बेटियां, अफेयर ने मचा दिया था हंगामा!

Sunny Deol Dimple Kapadia Affair:सनी देओल और डिंपल की नज़दीकियों के किस्से जब एक्टर की वाइफ़ पूजा को पता चले तो घर में खूब हंगामा हुआ था. दोनों कई फिल्मों में साथ-साथ नजर आए थे. 

Sunny Deol को 'छोटे पापा' बुलाने लगीं थीं डिंपल की बेटियां, अफेयर ने मचा दिया था हंगामा!

Sunny Deol Affair: सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2)  11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है.  इस फिल्म का सनी देओल के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं. बहरहाल, आज हम बात फिल्म ‘गदर 2’ की नहीं बल्कि इस फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल की करेंगे जो एक समय अपनी लव लाइफ के लिए काफी चर्चाओं में रह चुके हैं. जी हां, साल 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से सनी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सनी के एक समय अमृता सिंह के साथ अफेयर के भी चर्चे थे. हालांकि, सबसे ज़्यादा चर्चा हुई थी डिंपल और सनी देओल के अफेयर की जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

सनी देओल को छोटे पापा कहने लगीं थीं डिंपल की बेटियां 

सनी देओल और डिंपल कई फिल्मों में साथ-साथ नजर आए थे. इनमें, 'नरसिम्हा', 'मंजिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह' और 'अर्जुन' आदि शामिल हैं. कहते हैं इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. असल में  शादी के कुछ सालों बाद ही राजेश खन्ना और डिंपल में अलगाव हो गया था जिसके बाद डिंपल बिना तलाक दिए राजेश खन्ना को छोड़कर चली गईं थीं, कहते हैं ऐसे में सनी देओल डिंपल का सहारा बने थे. खबरों की मानें तो सनी देओल और डिंपल के बीच नज़दीकियां इस कदर बढ़ गईं थीं कि डिंपल की बेटियां  ट्विंकिल और रिंकी खन्ना एक्टर को छोटे पापा कहकर बुलाने लगीं थीं. 

fallback

वाइफ़ पूजा ने दिलवाई थी कसम 

सनी देओल और डिंपल की नज़दीकियों के किस्से जब एक्टर की वाइफ़ पूजा को पता चले तो घर में खूब हंगामा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद पूजा ने सनी देओल को कसम दिलवाई कि वे आज के बाद यदि डिंपल से मिले तो वे बच्चों को लेकर घर से चली जाएंगी. खबरों की मानें तो सनी इसके बाद डिंपल से अलग ज़रूर हो गए थे लेकिन उनके और डिंपल की गुपचुप मेल मुलाकातों की खबर जब तब आती रहती है.

Trending news