Hera Pheri 3: अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में नहीं किया जा सकता रिप्लेस! सुनील शेट्टी ने बताई वजह
Advertisement

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में नहीं किया जा सकता रिप्लेस! सुनील शेट्टी ने बताई वजह

Sunil Shetty Revealed: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे, इस खबर ने कई फैंस का दिल तोड़ दिया है. ऐसे में सुनील शेट्टी इस मुद्दे को लेकर खुलकर सामने आए और कहा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस नहीं किया जा सकता. 

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में नहीं किया जा सकता रिप्लेस! सुनील शेट्टी ने बताई वजह

Hera Pheri 3 Akshay Kumar: हेरा फेरी का नाम सुनते ही दिमाग में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल (Paresh Rawal) की तिगड़ी छा जाती है. हेरा फेरी मूवी का तीसरा पार्ट आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हेरी फेरी 3 में न दिखने से फैंस को जोर का झटका लगा है.

हेरा फेरी 3 में नहीं दिखेंगे खिलाड़ी!

खिलाड़ी के मुताबिक रचनात्मक मतभेदों (Creative Differences) की वजह से वो हेरा फेरी 3 में नहीं दिखाई देंगे. वहीं सुनील शेट्टी ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की है. सुनील शेट्टी को लगता है कि हेरा फेरी 3 के लिए अक्षय सबसे ज्यादा सूटेबल हैं. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), अक्षय कुमार और परेश रावल की तिगड़ी इतनी हिट रही कि आज तक लोग इसे भुला नहीं पाए हैं. 

सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

हेरा फेरी 3 के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि अक्षय कुमार फिल्म (Hera Pheri 3) करने के लिए तैयार थे लेकिन फिर अचानक से खबर आई कि वो फिल्म नहीं कर रहे हैं. मुझे प्रोड्यूसर के साथ बैठने का मौका नहीं मिला. सुनील शेट्टी ने कहा कि उन्हें बस ये पता है कि हेरा फेरी 3 बन रही है. मूवी के बारे में उन्हें फिरोज नाडियाडवाला (Feroz Nadiadwala) बताएंगे.

दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

हाल ही में परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया था कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हेरा फेरी 3 में दिखाई देंगे. बॉलीवुड के खिलाड़ी को हेरा फेरी 3 की कहानी (Script) ज्यादा पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से उन्होंने मूवी न करने का फैसला किया. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अक्षय की फीस ज्यादा थी, जिसकी वजह से कार्तिक को कास्ट (Cast) किया गया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news