Suniel Shetty on OTT: सुनील शेट्टी ने बदला रास्ता, अन्ना बनकर विवेक ओबेराय से लेंगे टक्कर
Advertisement

Suniel Shetty on OTT: सुनील शेट्टी ने बदला रास्ता, अन्ना बनकर विवेक ओबेराय से लेंगे टक्कर

Suniel Shetty Career: बलवान, मोहरा, धड़कन और हेराफेरी सीरीज की फिल्मों के लिए याद किए जाने वाले सुनील शेट्टी अब फिल्मों के बाद ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. बीते पांच साल से शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना रही थी, वह साउथ की फिल्मों में काम कर रहे थे.

Suniel Shetty on OTT: सुनील शेट्टी ने बदला रास्ता, अन्ना बनकर विवेक ओबेराय से लेंगे टक्कर

Suniel Shetty Films: कभी अपने ऐक्शन दृश्यों और कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले सुनील शेट्टी बदले हुए समय में ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वह जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली सीरीज धारावी बैंक में नजर आएंगे. सीरीज के नाम से साफ है कि यह मुंबई केंद्रित कहानी है. सुनील शेट्टी के साथ सीरीज में विवेक ओबेराय और सोनाली कुलकर्णी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसे शमित कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है. शमित इससे पहले एमएक्स प्लेयर पर इंदौरी इश्क लाए थे. एमएक्स प्लेयर ने आज अपनी इस सीरीज को अनाउंस किया, परंतु अभी स्ट्रीमिंग की तारीख नहीं बताई है.

जारी हुआ फर्स्ट लुक

ओटीटी की तरफ से जारी फर्स्ट लुक में सुनील शेट्टी कूल मगर तेज तर्रार लुक में हैं. उनकी दाढ़ी बढ़ी है और बाल लंबे हैं. हाथ जोड़ कर वह जैसे अपनी वापसी का नमस्ते कर रहे हैं. सफेद टीके और सफेद शर्ट के साथ उन्होंने सोने की घड़ी पहन रखी है और उन्हें देख कर साफ लगता है कि वह गैंगस्टर बने हैं. वहीं विवेक ओबेराय पुलिस की वर्दी में एक्शन मोड में हैं. उनके हाथों में गन है. सोनाली कुलकर्णी ओटीटी द्वारा जारी तस्वीर में सूती साड़ी पहने हुए एक साधारण लुक में हैं. एमएक्स प्लेयर के लिए धारावी बैंक का निर्माण जी स्टूडियोज ने किया है.

यह है बदले की कहानी
बताया जा रहा है कि धारावी बैंक मुंबई के अंडरवर्ल्ड के दौर बताया जाएगा. जिसमें दक्षिण भारतीय गैंगस्टर अन्ना बने सुनील शेट्टी के आस-पास कहानी घूमती है. सुनील शेट्टी ने लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है. पिछले साल उनके बेटे अहान ने डेब्यू किया था लेकिन खुद सुनील इधर किसी हिंदी फिल्म में नहीं दिखे. जबकि बॉलीवुड में उनके नाम पर हेराफेरी, हलचल, धड़कन, बॉर्डर और मैं हूं ना जैसी चर्चित फिल्में दर्ज हैं. बीते पांच साल से वह तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में कम करते रहे हैं. वहीं विवेक ओबेराय आखिरी बार प्राइम वीडियो की ओटीटी सीरीज इनसाइड एज में नजर आए थे. जबकि सोनाली कुलकर्णी को आखिरी बार राकेश ओम प्रकाश मेहरा के स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान में देखा गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news