Bahubali Movie: क्या? SS Rajamouli ने 'बाहुबली' बनाने के लिए इतने मोटे ब्याज पर लिया था 400 करोड़ का कर्ज!
Advertisement
trendingNow11722580

Bahubali Movie: क्या? SS Rajamouli ने 'बाहुबली' बनाने के लिए इतने मोटे ब्याज पर लिया था 400 करोड़ का कर्ज!

Bahubali Facts: एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने हाल ही में एक इवेंट में खुलासा करते हुए बताया है कि बाहुबली फिल्म के लिए 300-400 करोड़ रुपए 24 परसेंट ब्याज पर उधार लिया गया था. 

एसएस राजामौली

SS Rajamouli Movies: बाहुबली फिल्म (Bahubali Movie) को लेकर एक शॉकिंग फैक्ट सामने आया है, जिसके बाद फैन्स एसएस राजामौली के मुरीद हो गए हैं. जी हां...हाल ही में बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने एक इवेंट में बताया है कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने फिल्म के लिए 400 करोड़ रुपए उधार लिए थे. राणा दग्गुबाती ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि फिल्म के लिए 24 प्रतिशत ब्याज पर साढ़े पांच साल के लिए पैसा लिया गया था. बाहुबली फिल्म एक्टर ने फिल्म से जुड़ी कई अन्य बातों का खुलासा भी किया है.

एसएस राजामौली ने उठाया खूब बड़ा रिस्क!

बाहुबली फिल्म (Bahubali Film) में नेगेटिव किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत में एसएस राजामौली की मूवी को लेकर कई बातें बताई हैं. राणा दग्गुबाती ने बाहुबली पर बात करते हुए कहा, 3-4 साल पहले फिल्में बनाने के लिए फिल्ममेकर अपना घर और प्रॉपर्टी गिरवी रखकर बैंकों से पैसा लेते थे और फिर पैसा चुकाने के बाद चीजें वापस की जाती थीं. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati Movies) ने साथ ही कहा, हमें 24 से 28 प्रतिशत ब्याज पर लोन मिलता था, फिल्मों के लिए इसी रेट पर पैसा मिलता है.

'नहीं पता था बाहुबली चलेगी तो क्या होगा'-राणा दग्गुबाती

 राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati Instagram) ने इवेंट में बताया कि बाहुबली फिल्म के लिए 300-400 करोड़ कर्ज लेना पड़ा था और यह पैसा साढ़े पांच साल के लिए था. राणा ने बाहुबली पर बात करते हुए कहा, पार्ट वन बिल्कुल आसान नहीं था, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म में आधे से ज्यादा पैसा हमने लगाया था तो ऐसे में यह कहना कि बिल्कुल ठीक नहीं है कि हमने कितना पैसा लिया और कैसे लिया. 

राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati Upcoming Films) ने कहा, 24 परसेंट ब्याज पर पैसा लिया गया था, हमें नहीं पता था कि यह फिल्म नहीं चली तो क्या होगा. राणा दग्गुबाती ने बताया, उन्हें भी ऐसा लगा था यह फिल्म पिट जाएगी जैसा लोगों का कहना है तो उस इंसान (एसएस राजामौली) का क्या होगा जो हम पर विश्वास करके साथ चल रहा है, वो उस जगह पहुंच जाएगा, जहां से कभी नहीं लौट पाएगा.

Trending news