'28वें फ्लोर पर थे, हिलने लगी धरती'...जापान में बेटे के साथ एसएस राजामौली ने एक्सपीरियंस किया भूकंप
Advertisement
trendingNow12167141

'28वें फ्लोर पर थे, हिलने लगी धरती'...जापान में बेटे के साथ एसएस राजामौली ने एक्सपीरियंस किया भूकंप

SS Rajamouli experienced an earthquake in Japan: एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय ने जापान में भूकंप का अनुभव किया. कार्तिकेय ने खुलासा किया कि जब भूकंप आया तो वे लोग 28वीं मंजिल पर थे. कार्तिकेय ने जापान में आए इस भूकंप का अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

28वें फ्लोर पर थे राजामौली, अचानक आ गया भूकंप...

SS Rajamouli experienced an earthquake in Japan: निर्देशक एसएस राजामौली, उनके बेटे कार्तिकेय और निर्माता शोबू यारलागड्डा अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान में हैं. इस दौरान उन्होंने फैन्स से मुलाकात की और महेश बाबू के साथ अपनी आगामी फिल्म के बारे में भी अपडेट दिया. लेकिन अपने जापान दौरे के दौरान इन तीनों का सामना एक डरावने अनुभव से भी हुआ. 

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के बेटे एसएस कार्तिकेय (SS Karthikeya) ने इस डरावने अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है. एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय ने गुरुवार, 21 मार्च को जापान में भूकंप का अनुभव किया. बताया गया है कि जापान में 5.3 की प्रारंभिक तीव्रता वाला भूकंप आया था. 

SS Rajamouli का ठंड में इंतजार कर रही थीं 83 साल की जापानी फैन, डायरेक्टर को दिया खास तोहफा

एसएस कार्तिकेय ने दिया भूकंप का अपडेट
एसएस कार्तिकेय एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी स्मार्टवाच की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भूकंप के एमरजेंसी अलर्ट का मैसेज दिखाई दे रहा था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिकेय ने लिखा, ''जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था. मैं बस घबराने ही वाला था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी नॉर्मल थे.'' कार्तिकेय ने अपने इस पोस्ट में एसएस राजामौली और शोबू को भी टैग किया.

फैन्स को हुई चिंता
एसएस कार्तिकेय के इस पोस्ट पर फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है. फैन्स को खुशी है कि तीनों सेफ हैं. हालांकि, कुछ फैन्स ने इस पर चिंता भी जताई है. कुछ फैन्स ने उन्हें जल्दी वापस आने को कहा है तो कुछ ने संभल कर रहने की सलाह दी है, क्योंकि जापान में अक्सर भूकंप आते रहते हैं.

RC 16: राम चरण की फिल्म का मुहूर्त, शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर के लुक ने खींचा ध्यान 

जापान में राजामौली को मिल रहा खूब प्यार
बता दें कि एसएस राजामौली को जापान में खूब प्यार मिला है. उनकी फिल्म 'आरआरआर' जापान में भी बड़ी हिट रही. ऐसे में राजामौली, कार्तिकेय और शोबू फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के जापान में हैं. जापान ट्रिप से तीनों लगातार अपने फैन्स के लिए अपडेट भी शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही राजामौली ने अपनी अलग फिल्म 'SSMB 29' को लेकर भी अपडेट दिया है, जिसमें मुख्य भूमिका महेश बाबू निभाने वाले हैं.

Trending news