याद है ‘किस्सा हम लिखेंगे...गाने वालीं मासूम सी ये एक्ट्रेस, अब 24 साल बाद हो रही Jyothika की बॉलीवुड में वापसी
Advertisement

याद है ‘किस्सा हम लिखेंगे...गाने वालीं मासूम सी ये एक्ट्रेस, अब 24 साल बाद हो रही Jyothika की बॉलीवुड में वापसी

Actress Jyothika Comeback: रोमांटिक गानों की बात हो तो आज भी जुबां पर डोली सजा के रखना का ये गाना आ ही जाता है...जिसे गुनगुनाते हुए हर किसी को इश्क हो जाए. लेकिन जिस मासूम सी सूरत वाली हसीना पर ये गाना फिल्माया गया वो 24 सालों से बॉलीवुड से दूर हैं और अबप वापसी करने जा रही हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Actress jyothika News: 24 साल पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था डोली सजा के रखना. इस फिल्म से एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. ज्योतिका की एक्टिंग की तारीफ भी खूब हुई थी और कई अवॉर्ड के लिए भी उन्हें नॉमिनेट किया गया था. लेकिन 1998 में रिलीज इस फिल्म के बाद ज्योतिका किसी हिंदी फिल्म में नहीं दिखीं. उन्होंने साउथ की राह पकड़ी और खूब काम किया. लेकिन अब 24 सालों के बाद ज्योतिका फिर से बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं वो राजकुमार राव की श्री में नजर आएंगीं.

24 सालों बाद हो रही वापसी

डोली सजा के रखना एक रोमांटिक जोनर की फिल्म थी जिसमें ज्योतिका ने सीधी सादी लड़की का रोल निभाया. उनके अपोजिट अक्षय खन्ना को कास्ट किया गया था जिनके साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. ज्योतिका की भोली सी सूरत तब लोगों के दिलों में बस गई थी. लेकिन 1998 में रिलीज इस फिल्म के बाद वो किसी हिंदी फिल्म में नहीं दिखीं पर अब 24 सालों के बाद वो श्री की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और जल्द ही फिल्म रिलीज भी हो जाएगी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyotika (@jyotika)

एक पोस्ट शेयर करते हुए ज्योतिका ने खुद को राजकुमार राव की बड़ी फैन बताया. वैसे आपको बता दें कि ज्योतिका साउथ स्टार सूर्या से शादी कर चुकी हैं जिनकी तूती साउथ सिनेमा में खूब बोलती हैं. ज्योतिका भी साउथ इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुकी हैं और वहां की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. फिलहाल वो कईफिल्मों में नजर आने वाली हैं जिनमे से एक बॉलीवुड मूवी श्री भी है. इसमें राजकुमार के अलावा अलाया एफ और शरद केलकर भी होंगे. खबर है कि ये नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत भोला की बायोपिक है. इसके अलावा वो काथलः द कोर में भी नजर आने वाली हैं.      

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news