अब ‘पुष्पा’ को भी भा गई Animal, साउथ स्टार Allu Arjun ने नाम ले लेकर की सबकी तारीफ
Advertisement

अब ‘पुष्पा’ को भी भा गई Animal, साउथ स्टार Allu Arjun ने नाम ले लेकर की सबकी तारीफ

Allu Arjun Praises Animal: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भी रणबीर कपूर की एनिमल इतनी भा गई है कि इस फिल्म और कलाकारों की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

 

अब ‘पुष्पा’ को भी भा गई Animal, साउथ स्टार Allu Arjun ने नाम ले लेकर की सबकी तारीफ

Allu Arjun Latest News: जिधर देखो उधर एनिमल (Animal) के ही चर्चे हो रहे हैं. जिसे देखों वो एनिमल की ही बातें करता दिख रहा है और अब इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है साउथ सुपरस्टार और नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का. जिन्होंने ना सिर्फ एनिमल मूवी बल्कि इसकी पूरी स्टार कास्ट की तारीफ की है वो भी अलग-अलग नाम ले लेकर. 

अल्लू अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है जिसमे वो हर एक्टर के अलावा फिल्म के डायरेक्टर और सभी टेक्नीशियन और क्रू मेंबर्स की तारीफ करते दिखे. फिल्म को लेकर अल्लू ने लिखा- एनिमल..मन को झकझोर देने वाली, सिनेमाई प्रतिभा से अभिभूत. बधाई हो. इसके बाद अल्लू ने रणबीर कपूर से तारीफों का सिलसिला शुरू किया. उन्होंने रणबीर को इंस्पायरिंग बताते हुए कहा कि वो इस फिल्म से भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले गए हैं. उनका कहना था कि उनके पास कहने के लिए शब्द नहीं है. 

fallback

इसके बाद अल्लू अर्जुन ने रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी के अभिनय की भर-भरकर तारीफ की. वहीं संदीप वांगा रेड्डी के बार में अल्लू अर्जुन ने कहा- संदीप रेड्डी वांगा आप बस माइंड ब्लोइंग हो. आपने सभी सिनेमाई सीमाएं पार कर ली हैं. एक बार फिर हम सभी को गर्व महसूस कराया. फिल्म को उन्होंने क्लासिक इंडियन मूवी करार दे दिया है. 

अल्लू अर्जुन को इसी साल मिला नेशनल अवॉर्ड अवॉर्ड
जो हल्ला इस वक्त एनिमल को लेकर मचा है वैसा ही शोर अल्लू अर्जुन की पुष्पा को लेकर देखने को मिला था. फिल्म ने रिलीज होते ही ऐसा ही जादू चलाय था. नतीजा ये रहा कि इस किरदार और इस फिल्म के लिए अल्लू को नेशनल अवॉर्ड मिला. अब नेशनल अवॉर्ड विनर से तारीफ पाकर यकीनन रणबीर कपूर भी गदगद हो गए होंगे. इससे पहले खुद एसएस राजामौली भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. 
 

Trending news