40 की उम्र में भी बीच से इस हसीना ने शेयर कर दीं ऐसी Photos, कमेंट सेक्शन में लग गई 'आग'
Advertisement

40 की उम्र में भी बीच से इस हसीना ने शेयर कर दीं ऐसी Photos, कमेंट सेक्शन में लग गई 'आग'

जानी मानी एक्ट्रेस सोफी चौधरी की बीच वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर किया वैसे ही उनका कमेंट बॉक्स फायर वाले इमोजी से भर गया.

सोफी चौधरी

नई दिल्ली:  सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) अदाकारी और गायकी से ज्यादा अपनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में सोफी ने बीच से ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसे देखने के बाद उनके हुस्न के चर्चें लगातार हो रहे हैं.

  1. सोफी चौधरी का नया लुक
  2. बीच से शेयर की फोटो
  3. बिकिनी पहन लगाई आग

40 की उम्र में पहनी बिकिनी

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने बीच से बिकिनी में तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सोफी इतनी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस की इस तस्वीर से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

लग रहीं हॉट 

सोफी (Sophie Choudry) ने बीच पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. एक्ट्रेस इस तस्वीर में ब्लैक कलर की बिकिनी के साथ लूज क्रॉप टॉप पहने हुए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए सोफी ने गॉगल्स लगाए जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

फायर वाले इमोजी से भर गया कमेंट सेक्शन

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने जैसे ही बीच की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की वैसे ही उनका कमेंट बॉक्स फायर वाले इमोजी से भर गया. ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फायर वाला इमोजी ही शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ यूजर्स दिल वाला इमोजी बना रहे हैं. 

 

 

इन फिल्मों में आईं नजर

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'शादी नंबर 1', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'हे बेबी', 'आई सी यू', 'स्पीड', 'आ देखें जरा' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' शामिल हैं. हालांकि वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं.   

2 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स 

सोफी (Sophie Choudry) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सोफी के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 

यह भी पढ़ें: कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस ने कपड़ों के साथ किया कुछ ऐसा, तस्वीर ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news