Alia Bhatt को नेशनल अवॉर्ड मिलते ही इमोशनल हुईं मां सोनी राजदान, बोलीं- ये पल..
Advertisement
trendingNow11919625

Alia Bhatt को नेशनल अवॉर्ड मिलते ही इमोशनल हुईं मां सोनी राजदान, बोलीं- ये पल..

Alia Bhatt को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया. आलिया को जैसे ही ये अवॉर्ड मिला तो उनकी मां सोनी राजदान काफी इमोशनल हो गईं. सोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सोनी राजदान का रिएक्शन

Soni Razdan on Alia Bhatt: आलिया भट्ट को जैसे ही राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया तो वैसे ही उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) खुशी से फूले नहीं समा रहीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने आलिया की जमकर तारीफ की. इसके साथ उनकी मेहनत और लगन के बारे में भी लिखा.

सोनी राजदान ने शेयर किया वीडियो
आलिया भट्ट की मां और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सासू मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनी राजदान ने आलिया के दो वीडियो की क्लिप को मर्ज किया है. पहली क्लिप में आलिया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी क्लिप में आलिया की उस फिल्म का वीडियो है जिसके लिए ('गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस) उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

 

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी राजदान की खुशी का ठिकाना नहीं है. सोनी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मेरी प्यारी बिटिया आलिया तुम्हें नेशनल अवॉर्ड पाने पर ढेरों बधाई. ये सब तुम्हारी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से संभव हो पाया है. ये हम सभी के लिए गौरवान्वित करने वाला पल है. उम्मीद करती हूं कि तुम ऐसे ही आगे बढ़ती रहो. तुम्हें ढेर सारा प्यार.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by alia bhatt  (@bestofaliaa)

 

साथ दिखे रणबीर

आलिया के साथ इस मौके पर उनका उत्साह बढ़ाने पति और एक्टर रणबीर कपूर पहुंचे. आलिया (Alia Bhatt) जैसे ही स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो रणबीर फोन का कैमरा ऑन करके इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करते दिखे. आलिया इस मौके पर क्रीम कलर की गोल्डन वर्क वाली साड़ी पहनकर पहुंचीं. ये साड़ी वही है जिसे आलिया ने अपनी शादी के दिन पहना था. आलिया का ये लुक लोगों को खूब पसंद आया और वो उनके इस सिंपल लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Trending news