सोना महापात्रा ने विवादित बयान पर Mukesh Khanna को लगाई फटकार, बोलीं- 'मंदबुद्धि'
Advertisement

सोना महापात्रा ने विवादित बयान पर Mukesh Khanna को लगाई फटकार, बोलीं- 'मंदबुद्धि'

सोना मोहपात्रा ने अब मुकेश खन्ना के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है.

सोना महापात्रा ने विवादित बयान पर Mukesh Khanna को लगाई फटकार, बोलीं- 'मंदबुद्धि'

नई दिल्ली: हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के दिए बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर भले ही वह अपने बयान पर सफाई दे चुके हैं लेकिन अब भी लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. मुकेश खन्ना को फटकार लगाने वालों में अब एक और नाम शामिल हो गया है वह है बेबाक सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) का, जो खुद भी #MeToo अभियान के दौरान काफी चर्चा में रही थीं.  

दरअसल टीवी की दुनिया के 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. इसी बातचीत के दौरान उन्होंने महिलाओं और पुरुषों के बीच तुलना करते हुए महिलाओं को कमजोर, कमतर बता डाला. मुकेश खन्ना ने मीटू आंदोलन को भी पिछड़ा हुआ और पुराना बता दिया था. इस इंटरव्यू के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

fallback
सोना महापात्रा के ट्विटर पेज से साभार

सोना मोहपात्रा ने अब मुकेश खन्ना के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खन्ना को मंदबुद्धि तक कह डाला है. सोना ने ट्वीट में लिखा है, 'हां, क्योंकि इस इंसान के मुताबिक मर्दों ने घरों में तो महिलाओं और बच्चों का शोषण ही नहीं किया होगा. ये इग्नोर होने के लायक हैं. मंदबुद्धि.'

इसके आगे सोना लिखती हैं, 'दुखी करने वाली सच्चाई यही है कि यहां हमारे चारों ओर ऐसे पिछड़े विचार और सोच वाले लोग पर्याप्त मात्रा में हैं. परिवर्तन की गति धीमी है लेकिन वह हो रहा है.' सोना से पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने भी 'शक्तिमान' को जमकर निशाने पर लिया था. दिव्यंका ने कहा था कि सम्मानित पदों पर बैठे व्यक्तियों का ऐसा बयान देना वाकई शर्मनाक है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news