Sidhu Moosewala का आया छोटा भाई, 58 की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म
Advertisement
trendingNow12160653

Sidhu Moosewala का आया छोटा भाई, 58 की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

Sidhu Moosewala Mother: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. दिवंगत सिंगर के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने छोटे बेटे की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर रिवील कर दी है.

सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स के घर लड़के ने लिया जन्म

Sidhu Moosewala Parents Welcomes Baby: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबरें बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर चल रही थीं. लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह एक न्यूली बॉर्न बेबी को अपनी गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. और उनके पीछे दिवंगत सिंगर की तस्वीर रखी है, जिसपर लिखा है लेजेंड्स नेवर डाई. सिद्धू मूसेवाला के पिता (Balkaur Sidhu) ने कैप्शन में बताया है कि शुभ का छोटा भाई आ गया है. 

सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स के घर फिर गूंजी किलकारियां

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Father) के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने रविवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी है. बलकौर सिद्धू एक बार फिर पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी चरण कौर (Charan Kaur) ने एक बेटे को जन्म दिया है. बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में बलकौर गोद में बच्चा लिए दिख रहे हैं और उनके सामने एक केक रखा है और पीछे सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी है. फोटो के साथ बलकौर ने पंजाबी में कैप्शन लिखा- 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में दिया है. भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के प्यार के लिए आभारी हूं.'  

​Shah Rukh Khan: काला चश्मा, काला कोट...किंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, खूब डैशिंग लगे शाहरुख खान

IVF के जरिए एक बार फिर बने पैरेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स आईवीएफ की मदद से एक बार फिर पैरेंट्स बने हैं. सिद्धू मूसेवाला अपने पैरेंट्स बलकौर सिद्धू और चरण कौर (Sidhu Moosewala Mother) की इकलौती संतान थे. बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई, 2022 को हुई थी. सिंगर को दिनदिहाड़े 24 गोलियों से भून दिया गया था. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने खुद ली थी.  

मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा...शादी के बाद पहली बार कुछ ऐसे दिखीं कृति; Video वायरल
 

Trending news