बीवी के बाद Sidharth Malhotra ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Video
Advertisement

बीवी के बाद Sidharth Malhotra ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Video

Sidharth Malhotra के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं अब एक्टर का फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है. इसमें सिद्धार्थ केक काटते हुए नजर आए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra Birthday: बीवी कियारा आडवाणी (Kiara Adavni) और करीबी दोस्तों के संग बर्थडे पार्टी करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. सिद्धार्थ का फैंस संग सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर फैंस के साथ केक कट नजर आए और उन्हें केक भी खिलाया. वीडियो में सिद्धार्थ काफी क्यूट लग रहे हैं.

फैंस के साथ मनाया बर्थडे
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) गर्ल्स फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ के चारों तरफ लड़कियों से घिरे हुए हैं. वीडियो में सिद्धार्थ केक काटते नजर आए और फैंस को केक खिलाते हुए भी दिखे.

 

 

कूल लुक में बर्थडे ब्वॉय
वीडियो में सिद्धार्थ जींस के साथ ऑरेंज कलर की हुडी पहने नजर आए. सिद्धार्थ का ये जन्मदिन सेलिब्रेशन का वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनकी लेडी लव कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में कियारा सिद्धार्थ को किस करती दिखीं और केक भी दिखाया. इस पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा के अलावा करण जौहर भी दिखे.

 

 

इंडियन पुलिस फोर्स में आएंगे नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) में नजर आएंगे. इसमें सिद्धार्थ सुपरकॉप बने हैं. सिद्धार्थ के अलावा शिल्पा शेट्टी और टाइगर श्रॉफ भी है. सीरीज का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 19 जनवरी को रिलीज होगी. इसका ट्रेलर काफी दमदार है. इस एक्शन सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात है कि रोहित शेट्टी के साथ शिल्पा की ये पहली फिल्म है. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा 'मिशन मजनू' में नजर आए थे. ये साल जनवरी, 2023 को रिलीज हुई थी.

 

 

 

Trending news