Sidharth Malhotra: प्रोफेशनल स्कूबा डाइवर भी हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्‍टर से जुड़े ये सीक्रेट नहीं जानते हैं लोग
Advertisement

Sidharth Malhotra: प्रोफेशनल स्कूबा डाइवर भी हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्‍टर से जुड़े ये सीक्रेट नहीं जानते हैं लोग

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. सिद्धार्थ की फिल्मों के बारे में तो फैंस को सारी जानकारी होती है, पर अभिनेता पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं करते हैं. शायद ही आपको पता होगा कि सिद्धार्थ प्रोफेशनल स्कूबा ड्राइवर हैं. आइए जानते हैं उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें. 

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज कौन नहीं जानता. कम कम समय में एक्टर ने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बॉलीवुड में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी और बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया.सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर हम आपके लिए लेकर आए हैं एक्टर ने जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.  

प्रोफेशनल स्कूबा डाइवर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा 

बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्कूबा डाइविंग करना बहुत अच्छा लगता है. साल 2018 में एक लंबी ट्रेनिंग के बाद वो सर्टिफाइड स्कूबा ड्राइवर बन गए थे. हालांकि, उनके निजी जिंदगी के बारे में बात ना करने के अंदाज की वजह से ज्यादा लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं है. 

दिल्ली विश्वविद्यालय से की है पढ़ाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के एक मिडिल क्लास परिवार से थे. ऐसे में किसी बड़ी यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने की बजाए, उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिला लिया था. सिद्धार्थ ने डीयू के शहीद भगत सिंह कॉलेज से पढ़ाई की है. 

इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते हैं फिल्म 

कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम किया है. मगर असल में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं. एक दफा अभिनेता ने खुद बताया था कि दोनों ने अपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. ऐसे में एक साथ काम करके काफी मजा आएगा. 

एसोसिएट डायरेक्टर का कर चुके हैं काम

इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्टर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी से डेब्यू किया था. मगर इससे पहले भी वो करण जौहर के साथ काम कर चुके हैं. साल  2008 रिलीज़ हुई दोस्ताना मूवी में सिद्धार्थ ने सहयोगी निर्देशक की तरह काम किया था.   

Trending news