Shreyas Talpade Heart Attack: शूटिंग से लौटते ही एक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी
Advertisement
trendingNow12011323

Shreyas Talpade Heart Attack: शूटिंग से लौटते ही एक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade Health: एक्टर श्रेयस तलपड़े को शूटिंग से लौटने के बाद हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

 

Shreyas Talpade Heart Attack: शूटिंग से लौटते ही एक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade Latest News: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को हार्ट अटैक आया है. 47 साल के एक्टर दिन भर शूटिंग में बिजी थे लेकिन घर आने के बाद उन्हें बेचैनी हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया लेकिन रास्ते में ही उन्हें हार्ट अटैक हुआ. फिलहाल वो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है. 

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इन दिनों श्रेयस फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में सेट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमे श्रेयस अक्षय कुमार और बाकी सितारों के साथ शूटिंग करते भी दिखे. कहा जा रहा है कि सेट पर वो बिल्कुल ठीक थे और हर किसी से मस्ती मजाक करते दिखे थे लेकिन घर जाने के बाद उन्होंने बेचैनी की शिकायत अपनी पत्नी से की. थोड़ी ज्यादा दिक्कत होन पर उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर जा ही रही थीं कि वो बेहोश होकर गिर पड़े. बस फिर जैसे तैसे फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां जाकर पता चला कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है. ऐसे में तुरंत जरूर कदम उठाए गए और एंजियोप्लास्टी की गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब तबीयत में हो रहा है सुधार
खबर है कि पहले से श्रेयस की तबीयत बेहतर है लेकिन फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा. वहीं ये खबर आते ही हर कोई शॉक्ड रह गया. श्रेयस महज 47 साल के हैं और एक्टर होने के चलते वो खुद को फिट रखने की कोशिश भी करते हैं. बावजूद इसके उन्हें हार्ट अटैक आना वाकई बड़ी बात है. वहीं ये खबर आने के बाद उनके फैंस सबसे ज्यादा चिंता में दिखे लेकिन फिलहाल उनके ठीक होने की खबर ने उन्हें भी राहत दी है. 

रोहित बल के भी स्वास्थ्य में सुधार
कुछ समय पहले मशहूर डिजाइनर रोहित बल की तबीयत भी काफी क्रिटिकल थी. उन्हें वेंटिलेटर तक पर रखा गया था. लेकिन दुआओं का असर हुआ और रोहित काफी हद तक ठीक हो चुके हैं. हाल ही में खुद उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में फैंस को जानकारी दी थी.  

Trending news