फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
Advertisement

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

Salman Khan के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद पहरा और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है. भाईजान का हाल चाल जानने शिवसेना पॉलीटिशियन राहुल कनल उनसे मिलने पहुंचे. राहुल ने पैप्स से बातचीत करते हुए बताया कि सलमान का इस पूरे मामले पर क्या कहना है.

सलमान खान और राहुल कनल

Salman Khan on Firing: सुबह सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद माहौल गरम है. फैंस जहां सलमान खान को लेकिन चिंतित हैं तो वहीं उनके घर के बाहर पुलिस का पहरा और भी ज्यादा सख्त कर दिया गया है. हालांकि फायरिंग में किसी के भी जख्मी होने की खबर नहीं है. भाईजान के घर के बाहर चली गोलीबारी के बाद उनके करीबी दोस्त और शिवसेना के पॉलिटिशियन राहुल कनल ने सलमान से मुलाकात की. घर से बाहर निकलते ही उन्होंने पैपराजी से बात की और सलमान खान का क्या कहना है ये भी बताया.

कैसे हैं भाईजान?
राहुल कनल (Rahul Kanal) सलमान खान से मुलाकात करके घर से निकलते दिखे. पैपराजी ने राहुल को देखते ही सलमान का हाल चाल पूछा. पैप्स ने राहुल से पूछा भाई कैसे हैं अभी? जवाब में राहुल कनल ने कहा- 'दुआ है ऊपर वाले की. भाई भी बिल्कुल ठीक हैं. भाई को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है.'

सलमान खान के घर के बाहर मिले गोलियों के निशान, एक गोली गिरी अंदर, ये है गैलेक्सी अपॉर्टमेंट का इस वक्त का नजारा

 

सलमान खान से है खास रिश्ता
राहुल कनल और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है. यहां तक कि बीते साल सलमान राहुल की शादी में शरीक होने खार भी गए थे. उस वक्त भाईजान से मुलाकात की कई फोटोज वायरल हुई थीं. जिसमें राहुल सलमान के पैर छूते हुए भी दिखाई दिए थे.  तब भी सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी में राहुल की शादी अटेंड करने पहुंचे थे.

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

fallback

fallback

दीवार पर मिले गोली के निशान

सलमान खान के घर के बाहर सुबह 5 राउंड फायरिंग के निशान मिले. इस फायरिंग में एक गोली सलमान खान के घर की बालकनी नेट में जाकर लगी. इस गोली को पुलिस ने सलमान के घर के अंदर से बरामद किया. जबकि एक गोली का निशान सलमान के अपॉर्टमेंट की दीवार पर मिला. फिलहाल एक्टर की सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है.

 

 

Trending news