Shilpa Shetty ने जब खोली Akshay की पोल, मंदिर ले जाकर हर रूठी GF को ऐसे मनाते थे खिलाड़ी कुमार
Advertisement

Shilpa Shetty ने जब खोली Akshay की पोल, मंदिर ले जाकर हर रूठी GF को ऐसे मनाते थे खिलाड़ी कुमार

Shilpa-Akshay: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय (Akshay Kumar) पर कई आरोप लगाए. इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपने और खिलाड़ी कुमार के ब्रेकअप की वजह भी बताई थी. 

 

shilpa shetty

Shilpa Shetty-Akshay Kumar Breakup Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था और उससे भी ज्यादा चर्चा दोनों के ब्रेकअप को लेकर हुई थी. दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन फिर शादी तक बात आते-आते अक्षय (Akshay Kumar) और शिल्पा (Shilpa Shetty Breakup With Akshay) का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने दोनों के अलग होने की वजह का खुलासा किया था. 

शिल्पा ने किया खुलासा

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2000 में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अक्षय कुमार के बेशुमार मोहब्बत करती थीं. हालांकि, जब एक्ट्रेस को पता चला कि उनके साथ रिश्ते में होने के बाद भी अक्षय का किसी दूसरी लड़की के साथ भी अफेयर है तो शिल्पा बुरी तरह से टूट गई थीं. इसके बाद शिल्पा ने अक्षय से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. 

टू टाइमिंग कर रहे थे अक्षय

 

शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उनके साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी अक्षय कुमार टू टाइमिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय एक ही वक्त पर शिल्पा और ट्विंकल को डेट कर रहे थे. जब शिल्पा को इस बारे में पता चला तो उनका दिल टूट गया. इतना ही नहीं शिल्पा अक्षय कुमार के धोखे से परेशान हो चुकी थीं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे लिए वो काफी बुरा दौर था. लेकिन किसी तरह मैं इससे बाहर निकल पाई. उस वक्त मेरा काम अच्छा चल रहा था मगर पर्सनल लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव आए'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने आगे कहा- 'अक्षय एक ही तरीका अपनी हर गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए आजमाते थे. वो अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को देर रात सिद्धिविनायक मंदिर लेकर जाते थे और वहां उनसे शादी करने का वादा किया करतेते. मगर नई लड़की के आते ही वो अपना वादा भूल जाते थे'.  खैर आज अक्षय और शिल्पा दोनों ही अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं. अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की. दोनों के दो बच्चे हैं. वहीं, शिल्पा ने भी साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करके घर बसा लिया. राज और शिल्पा भी दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news