Salman Shehnaaz: शहनाज गिल को सलमान ने फिल्म से निकाला? सामने आया एक्ट्रेस का बयान
Advertisement

Salman Shehnaaz: शहनाज गिल को सलमान ने फिल्म से निकाला? सामने आया एक्ट्रेस का बयान

Salman Shehnaaz: कुछ समय से यह खबर आ रही थी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बॉलीवुड डेब्यू का सपना चूर-चूर हो गया है क्योंकि सलमान खान ने इन्हें फिल्म से निकाल दिया है. इसपर अब शहनाज ने खुद बयान दिया है..

 

Salman Shehnaaz: शहनाज गिल को सलमान ने फिल्म से निकाला? सामने आया एक्ट्रेस का बयान

Salman Khan Shehnaaz Gill Fight Reality: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' और बिग बॉस की पूर्व कन्टेस्टन्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा से ही सलमान खान (Salman Khan) से काफी करीब हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अकस्मात देहांत के बाद शहनाज ने अपना सारा ध्यान काम में लगा दिया था और अपने बॉलीवुड डेब्यू (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) की तैयारी कर रही थीं. हाल ही में यह खबर आई कि शहनाज को उनकी पहली फिल्म देने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने उनको फिल्म से निकाल दिया है. अब इस खबर पर शहनाज ने खुद बयान दिया है.. 

Shehnaaz को Salman ने फिल्म से निकाला!

काफी दिन से ये खबर आ रही थी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को उनकी पहली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' सलमान खान (Salman Khan) ने दी थी. इसके बाद यह बात सामने आ रही थी कि सलमान ने शहनाज को फिल्म से निकाल दिया ही और शहनाज के बॉलीवुड का सपना तोड़ दिया है. फैन्स जानना चाहते हैं कि अगर ऐसा हुआ है तो इसके पीछे की वजह क्या है. 

fallback

सामने आया एक्ट्रेस का बयान 

इस खबर पर फाइनली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने चुप्पी तोड़ दी है. शहनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में शहनाज ने लिखा है कि इस तरह के रुमर्स उनके मनोरंजन का एक स्रोत हैं और वो काफी बेताब हैं कि लोग इस फिल्म को देखें और फिल्म में उनको भी देखें. शहनाज की ये स्टोरी सलमान और उनके बीच आए तनाव की खबर को खंडित कर चुकी है और यह सामने आ गया है कि शहनाज सलमान की फिल्म, कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा हैं और उन्हें इससे बाहर नहीं निकाला गया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news