'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी...' शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने डायलॉग को किया रिक्रिएट; वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी...' शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने डायलॉग को किया रिक्रिएट; वायरल हुआ VIDEO

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल साल 2019 में टीवी के फेमस रिलयिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आई थी, जहां उनका एक डायलॉग खूब फेमस हुआ था 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी'. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने इस डायलॉग को रिक्रिएट किया है. 

शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने डायलॉग को किया रिक्रिएट

Shehnaaz Gill Recreates Her Famous Dialogue From Bigg Boss: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेसेस में एक शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो में शहनाज अपने पालतू डॉग्गी के टॉमी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर शहनाज ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. 

वीडियो में न केवल शहनाज बेहद सिंपल, प्यारी और चंचल नजर आ रही हैं, बल्कि एक बच्चे की तरह अपने डॉगी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती भी नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो की एक खास बात है, जिसने उनके फैंस का ध्यान खींचा और वो उनका एक बेहद फेमस डायलॉग, जिसने उनको रातों-रात जबरदस्त पहचान दिला दी थी. जी हां, शहनाज ने ये डायलॉग साल 2019 में 'बिग बॉस 13' में बोला था. वीडियो में एक्ट्रेस ने इस डायलॉग को रिक्रिएट किया है. 

साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी...

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट के साथ रेड शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और बिना मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और सादी चप्पल से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. वीडियो में शहनाज अपने ब्लैक पग डॉग के साथ खेलती नजर आ रही हैं और उनको कुछ खिला रही हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस उसको गोद में लिए कहती हैं, 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी'.

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ ऐसी क्या दी सलाह? जिसका है दिशा पटानी से कनेक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो को मिला फैंस का प्यार 

इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी.. मैंने कल अपना डर खत्म करने की बहुत कोशिश की. टाइम लगेगा, लेकिन शायद डर खत्म हो जाएगा भविष्य में... देखते हैं'. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अगर एक्ट्रेस के काम की बात करें तो शहनाज वरुण शर्मा के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आने वाली हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. 

Trending news