जब बिकिनी में फोटोशूट का फैसला पड़ा Sharmila Tagore पर भारी, हुआ पछतावा; मांगनी पड़ी थी माफी
Advertisement

जब बिकिनी में फोटोशूट का फैसला पड़ा Sharmila Tagore पर भारी, हुआ पछतावा; मांगनी पड़ी थी माफी

SharmilaTagore Bikini Photoshoot: शर्मिला टैगोर ने अपनी जिंदगी में कई बोल्ड फैसले लिए जिनमें से एक था बिकिनी फोटोशूट का फैसला. लेकिन ये उन पर किस कदर भारी पड़ेगा इसका अंदाजा एक्ट्रेस को नहीं था और जब महसूस हुआ तो तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

शर्मिला टैगोर

Sharmila Tagore Bikini Controversy: पटौदी परिवार की बहू बेटियां कितनी बोल्ड हैं ये तो आप जानते ही हैं. करीना से लेकर सोहा तक हर एक्ट्रेस अपने मन मुताबिक जिंदगी जीती हैं लेकिन करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर के जलवे भी कम नहीं थे. 60 के दशक में जब काली बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया तो तहलका मच गया था लेकिन देखते ही देखते इसने ऐसा विवाद का रूप धरा कि ये शर्मिला पर ही भारी पड़ गया. यहां तक कि एक्ट्रेस को माफी तक मांगनी पड़ी थी. 

उलटा पड़ा बिकिनी में फोटोशूट का फैसला
दरअसल शर्मिला वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बॉलीवुड में बिकिनी फोटोशूट का फैसला लिया था. इससे पहले किसी एक्ट्रेस ने इतने बोल्ड फोटोशूट के बारे में कभी नहीं सोचा था. लेकिन शर्मिला टैगोर काफी कॉन्फिडेंट थीं. भले ही फोटोशूट के दौरान उनके फोटोग्राफर को झिझक हो रही थीं लेकिन शर्मिला ने बिंदास होकर तस्वीरें खिंचवाई. ये सभी फोटो फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर छपे. जैसे ही मैगजीन मार्केट में आई तो लोगों की आंखे इसे देख खुली की खुली ही रह गई. फैंस के बीच शर्मिसा की इमेज एक अलग तरह की थी लेकिन मैगजीन में कुछ और ही नजर आ रहा था. देखते ही देखते लोगों ने इस पर विवाद खड़ा करना शुरू कर दिया. 

fallback

लंदन में थीं शर्मिला टैगोर
उस वक्त शर्मिला टैगोर लंदन में थीं. सोशल मीडिय का दौर नहीं था लेकिन फिर भी उन्हें जो भी बॉलीवुड में हो रहा था वो पचा चल गया. उनकी सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई और वो काफी टेंशन में आ गई थीं. उस वक्त उन्हें समझ आया कि लोग उन्हें कैसे देखना चाहते हैं. इस वाक्ये के बाद उन्होंने खुद की इमेज पर फिर से काम किया. ऐसी फिल्में और किरदार चुने कि लोगों के दिलों में उन्होंने फिर से जगह बना ली. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news