Shaitaan First Song OUT: 'शैतान' का पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' आया सामने, जुबिन नौटियाल ने दी आवाज
Advertisement
trendingNow12111687

Shaitaan First Song OUT: 'शैतान' का पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' आया सामने, जुबिन नौटियाल ने दी आवाज

Shaitaan First Song OUT: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' का टीजर पहले ही जारी हो चुका है. अब मेकर्स ने फिल्ल का पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' भी जारी कर दिया है. यह गाना बेहद खूबसूरत है, जो परिवार के प्यार को दिखाता है.

अजय देवगन-ज्योतिका की 'शैतान' का पहला गाना आउट

Shaitaan First Song OUT: अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' में आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका (Jyotika ) के साथ दिखाई देंगे. फिल्म के टीजर ने पहले ही दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है और वे इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर के बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' (Khushiyaan Bator Lo) जारी कर दिया है. यह गाना बेहद खूबसूत है, जिसमें अजय देवगन और ज्योतिका फैमिली मोड में नजर आ रहे हैं.

अमित त्रिवेदी द्वारा रचित इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. इस गाने में अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद महोले एक खुशहाल पारिवार की तरह नजर आ रहे हैं, जिसमें एक अजनबी के आने से मुश्किलें आ जाती हैं. यह गाना अजय देवगन और ज्योतिका के परिवार के खुशी के पलों की एक झलक देता है, जब वे घूम रहे होते हैं और मस्ती कर रहे होते हैं.

विकास बहल कर रहे फिल्म का निर्देशन
अजय देवगन न केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं बल्कि इसका सह-निर्माता भी हैं. फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं. शैतान का टीजर एक खतरनाक आवाज के साथ शुरू होता है जो कहता है, ''वे कहते हैं कि दुनिया बहरी है, फिर भी वे मेरे हर शब्द को सुनते हैं. मैं अंधकार हूं. मैं प्रलोभन का कटोरा हूं." जैसे ही आवाज खुद का वर्णन करना जारी रखती है, अजय देवगन और ज्योतिका दिखाई देते हैं. वे डरे हुए हैं.

अजय देवगन का वर्कफ्रंट
'शैतान' के अलावा अजय इस साल रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण भी हैं. अजय की झोली में रेड 2 भी है. अभिनेता अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं.

Trending news