Pathaan OTT Release Date: छप्परफाड़ कमाई करने के बाद OTT पर रिलीज हो रही शाहरुख खान की 'पठान', बस चंद घंटे बाकी!
Advertisement

Pathaan OTT Release Date: छप्परफाड़ कमाई करने के बाद OTT पर रिलीज हो रही शाहरुख खान की 'पठान', बस चंद घंटे बाकी!

Shahrukh Khan की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म 22 मार्च को इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

पठान फिल्म पोस्टर

Pathaan OTT Release: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. ये फिल्म 55 दिनो में करीबन 1049 करोड़ रुपये कमा चुकी है. जिसके बाद इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की कमाई को और ज्यादा बढ़ाने के लिए बड़ा फैसला लिया है. ये फिल्म थियेटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. दिलचस्प बात है कि इसके लिए फैंस को अब बस चंद घंटों का इंतजार करना होगा. इस खबर के आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

ओटीटी पर रिलीज होगी 'पठान'
'पठान' (Pathaan) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं अब ये फिल्म आप घर बैठे भी आराम से पॉपकॉर्न खाते हुए देख सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि 'पठान' फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है. ऐसे में इतना तो साफ है कि ये फिल्म अब ओटीटी पर अपनी कमाई करके अपना कलेक्शन दोगुना कर देगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

22 मार्च को देख सकते हैं यहां पर
किंग खान की 'पठान' (Pathaan) फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च की आधी रात से देख सकते हैं. यानी कि रात 12 बजे 22 तारीख लगते ही ये फिल्म अमेजन पर स्ट्रीम होगी. इस बात की जानकारी अमेजन प्राइम वीडियो ने भी आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पोस्ट में दी. कैप्शन में लिखा- 'हम मौसम में गड़बड़ी महसूस कर रहे हैं. आखिर पठान आ रहा है.'

 

 

 

 

अब तक किया इतना कलेक्शन 
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' स्पाई सीरीज पर बनी है. इसके हिंदी वर्जन ने अब तक 523.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं तमिल और तेलुगू को मिलाकर करीबन 541.71 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन करीबन 1049 करोड़ हुआ है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news