बधाई हो बधाई शाहरुख की बेटी की हो गई सगाई! घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी
Advertisement
trendingNow11510141

बधाई हो बधाई शाहरुख की बेटी की हो गई सगाई! घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

Sana Saeed Engagement: शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है फिल्म में नजर आईं सना सईद की सगाई हो गई हैं. फिल्म में शाहरुख की बेटी के रोल में नजर आई थीं और उन्हें खूब फेम मिला था.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Sana Saeed Boyfriend: सना सईद को शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी कहरकर पुकारा जाता है कयोंकि कुछ कुछ होता है फिल्म में उन्होंने अंजलि के रूप में बेहद ही खूबसूरत रोल निभाया था और बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग पर हर किसी ने खूब प्यार भी  लुटाया था. लेकिन सना आज काफी बड़ी हो गई हैं. इतनी कि अब वो शादी करने जा रही हैं. जी हां...सना ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई का ऐलान किया जिससे साफ है कि नए साल में वो शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं.

विदेशी बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

आप भी जानने के लिए उत्सुक होंगे कि भला सना का होने वाला दूल्हा है कौन. सना ने साबा वॉनर से सगाई की है जिन्हें वो काफी समय से डेट कर रहीर थीं. वो हॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं. वहां वो साउंड डिजाइनर हैं. लॉस एंजिलस में रहने वाले साबा ने घुटनों पर बैठकर सना को अंगूठी पहनाई जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

 

वहीं ये खबर आते ही सना को बधाई देने का सिलसिला चल निकला है. खबर है कि जल्द ही सबा शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं.    

कुछ कुछ होता है से हुई थी फेमस

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज करने वालीं सना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने काफी काम किया है लेकिन असल पहचान उन्हें कुछ कुछ होता है में अंजलि का किरदार निभाकर मिली. इस फिल्म में वो शाहरुख की बेटी के रोल में थीं. इसके बाद वो बादल, हर दिल जो प्यार करेगा और स्टूडें ऑफ द ईयर में दिखीं. वहीं वो कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. 2012 में वो बिग बॉस में आकर भी लाइमलाइट में आ गई थीं. फिलहाल वो छोटे पर्दे पर ही नजर आती हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news