Guess Who: पिता की गोद में ही लिख डाली थी ‘बादशाह’ जैसी किस्मत, सिर पर खुदा का है हाथ, पूरी हो रही हर ‘मन्नत’
Advertisement

Guess Who: पिता की गोद में ही लिख डाली थी ‘बादशाह’ जैसी किस्मत, सिर पर खुदा का है हाथ, पूरी हो रही हर ‘मन्नत’

Bollywood Actor Childhood Photo: ये सोशल मीडिया का दौर है और यहां वो फोटो चीज भी मिल जाती है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी ना हो. खासतौर से बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो अक्सर यहां वायरल हो जाती है. एक और स्टार की तस्वीर इन दिनों छाई हुई है. 

फोटो - सोशल मीडिया

वो जन्मा ही था बादशाह बनने के लिए...तभी तो जन्म लेते ही पिता की गोद में ही लिख डाली थी अपनी किस्मत. उसने तय कर लिया था कि वो बॉलीवुड का राजा बनेगा और चूंकि खुदा का हाथ सिर पर रहा लिहाजा हर बात लफ्ज ब लफ्ज पूरी होती चली गई. क्या आप पहचान पाए कि हम किनकी बात कर रहे हैं और कौन है वो जो पूरी बॉलीवुड पर राज कर रहा है?  अगर नहीं पहचान पाए तो कोई बात नहीं. नाम हम आपको बता देते हैं. वो कोई और नहीं बल्कि किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh khan) हैं. 

पिता की गोद में दिखे शाहरुख खान
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर छाई हुई है जिसमें शाहरुख खान अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान की गोद में नजर आ रहे हैं. वहीं पास में उनकी बहन भी खड़ी दिख रही हैं. भले ही इस फोटो को देखकर शाहरुख को पहचानना मुश्किल है लेकिन आज उनका क्या रूतबा है ये हर कोई जानता है. उन्हें आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. शाहरुख का नाम आज ना सिर्फ दुनिया के सबसे चर्चित एक्टर्स में शुमार है बल्कि वो सबसे ज्यादा अमीर अभिनेता भी बन चुके हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

खुद लिखी अपनी किस्मत
शाहरुख खान ने जो पाया वो अपने मेहनत के दम पर पाया और उस पर खुदा का हाथ तो उनके सिर पर था ही हमेशा से. मौके मिलते चले गए और शाहरुख उन मौकों पर चौका जड़ते गए. पहले वो बादशाह बने फिर किंग खान और अब पठान बनकर सभी को पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख ने पॉपुलैरिटी में साउथ में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है. बचपन में एक साधारण सी जिंदगी जीने वाला शाहरुख खान आज 200 करोड़ के मन्नत में ठाठ से रहते हैं. बॉलीवुड में सबसे महंगा घर इन्हीं के पास है. 4 सालों के बाद पठान से वापसी कर शाहरुख ने सिक्सर जड़ा है. उनकी फिल्म दुनियाभर में 1 हजार करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news