Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput संग लिया Centre Of Gravity Challenge, वीडियो देख फैंस हुए कायल
Advertisement

Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput संग लिया Centre Of Gravity Challenge, वीडियो देख फैंस हुए कायल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में  'सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज' (Centre Of Gravity Challenge) लिया. इस चैलेंज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस जमकर मीरा राजपूत के शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों 'सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज' (Centre Of Gravity Challenge) चल रहा है. कई लोग आए दिन इस चैलेंज के वीडियोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के एक पावर कपल ने भी इस चैलेंज को लेकर वीडियो शेयर किया है. मीरा और शाहिद ने साथ में सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज (Centre Of Gravity Challenge) लिया. इसका वीडियो मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है.  

  1. शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत ने लिया चैलेंज
  2. बड़ी आसानी से पूरा किया Centre Of Gravity Challenge
  3. वीडियो हो रहा वायरल

शाहिद- मीरा ने लिया Centre Of Gravity Challenge 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के साथ सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज लिया (Centre Of Gravity Challenge). मीरा राजपूत (Mira Rajput Video) ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर की तारीफ की है. वीडियो साझा करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा- 'हमेशा चैलेंज के लिए, मिस्टर कपूर, आपने आसानी से कर लिया. कमाल.' फैंस सही बैलेंस करने के लिए कपल की तारीफें करते नहीं थक रहे.

 

 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की बेटी की फोटो, लिखी बेहद इमोशनल पोस्ट

मीरा ने शेयर किया वीडियो

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस चैलेंज को करते समय मीरा ने शाहिद (Mira Shahid) को गाइड किया और शाहिद ने भी उन्हें स्टेप-बाइ-स्टेप फॉलो किया. वीडियो देख फैंस ने कमेंट्स की बहार लगा दी. कई लोगों ने उन्हें बेस्ट कपल भी बोला. इस वीडियो पर शाहिद के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का भी कमेंट आया, उन्होंने लिखा- मैंने भी किया है ये चैलेंज. 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, आप भी देख लें झटपट

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पति-पत्नी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) काफी फिटनेस फ्रीक हैं, एक्सरसाइड करते हुए उनकी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही रहते हैं. ऐसे में शाहिद (Shahid) के लिए ये चैलेंज इतना कठिन नहीं रहा.  ये पहली बार नहीं है कि शाहिद ने कोई वायरल ट्रेंड फॉलो किया हो. इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं. हाल ही में शाहिद ने 'पावरी हो राही है' पर भी एक वीडियो बनाया था. वहीं शाहिद की पत्नी मीरा (Shahid Kapoor Wife Mira Rajput) फिल्मों से भले ही दूर हो लेकिन हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने उरी बेस कैंप में सेना के जवानों संग यूं की मस्ती, देखिए PHOTOS

Trending news