Shahid-Mira Love story: शाहिद कपूर को कभी पत्नी ने किया था रिजेक्ट, सिर्फ 3 मुलाकातों ने पिघला दिया था मीरा राजपूत का दिल
Advertisement
trendingNow12103725

Shahid-Mira Love story: शाहिद कपूर को कभी पत्नी ने किया था रिजेक्ट, सिर्फ 3 मुलाकातों ने पिघला दिया था मीरा राजपूत का दिल

Shahid Kapoor-Mira Rajput Love Story: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत परिवार ने अरेंज मैरिज की थी. वह पहली बार फैमिली के कहने पर मिले थे. लेकिन क्या आप जानते हैं पहली मुलाकात में मीरा, शाहिद को देखकर डर गई थीं और उन्होंने शादी के लिए भी मना कर दिया था.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

Shahid Kapoor-Mira Rajput Marriage: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर का नाम एक समय पर कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. लेकिन जब शाहिद कपूर ने शादी की तो हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत का बॉलीवुड से कोई वास्ता नहीं था. मीरा राजपूत दिल्ली की एक बिजनेस फैमिली से आती हैं. जी हां...शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने लव नहीं अरेंज मैरिज की थी. शाहिद के पिता पंकज कपूर, दिल्ली में एक सत्संग में जाया करते थे, जहां मीरा की फैमिली का भी आना-जाना था. परिवारों के कहने पर ही शाहिद और मीरा पहली बार मिले थे.

पहली मुलाकात में मीरा ने शाहिद को कर दिया था रिजेक्ट!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मीरा राजपूत, शाहिद कपूर से पहली बार मिलीं तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया था. कहा जाता है कि मीरा के मना करने के पीछे की वजह शाहिद कपूर का लुक था. दरअसल, उन दिनों शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग कर रहे थे, ऐसे में एक्टर के लंबे बाल, दाड़ी वाला हूलिया देखकर मीरा डर गई थीं और इसी वजह से उन्होंने शाहिद कपूर से शादी करने के लिए मना कर दिया था. 

फिर शादी तक ऐसे पहुंची बात!

शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में मीरा संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र भी किया था. जहां एक्टर ने बताया था कि मीरा के पापा ने भी उनके लुक पर कमेंट किया था. शाहिद ने बताया था कि जब मीरा के पापा ने उन्हें पहली बार देखा तो उनके मुंह से निकला- हे भगवान...क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी? शाहिद ने साथ ही बताया था कि शादी से पहले मीरा ने शर्त रखी थी कि एक्टर को अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे तभी यह रिश्ता होगा. इतना ही नहीं मीरा शादी के लिए पहली मुलाकात के बाद नहीं बल्कि 3-4 मुलाकातों के बाद राजी हुई थीं. बता दें, जब एक्टर की शादी हुई तो वह 34 और मीरा 21 साल की थीं.

Trending news