क्या Hrithik Roshan के पापा की डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' में नजर आएंगे शाहरुख खान? राकेश रोशन ने बताया सच
Advertisement
trendingNow12075378

क्या Hrithik Roshan के पापा की डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' में नजर आएंगे शाहरुख खान? राकेश रोशन ने बताया सच

Shah Rukh Khan-Rakesh Roshan: राकेश रोशन और शाहरुख खान ने डॉक्यूमेंट्री द रोशन्स के लिए साथ शूट किया है. द रोशन्स डॉक्यूमेंट्री इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में रोशन परिवार की लीगेसी को दिखाएगी. 

राकेश रोशन और शाहरुख खान

The Roshan's Documentary: फाइटर स्टारर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन एक फेमस फिल्म मेकर हैं.एक्टर-फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) कई दशकों से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कई हिट-सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. लेकिन फिल्ममेकर राकेश रोशन इन दिनों अपनी एक डॉक्यूमेंट्री को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. राकेश रोशन की डॉक्यूटमेंट्री कोई आम डॉक्यूमेंट्री नहीं है, बल्कि रोशन परिवार की इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में लीगेसी को दिखाती है. वहीं अब राकेश रोशन की डॉक्यूमेंट्री से बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ने लगा है. 

राकेश रोशन की डॉक्यूमेंट्री में शाहरुख खान की एंट्री!

फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. पहली फोटो में राकेश रोशन, शाहरुख खान, डायरेक्टर शशि रंजन औऱ अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में राकेश केवल शाहरुख खान के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज के साथ राकेश रोशन ने एक कैप्शन भी लिखा है. फिल्ममेकर ने लिखा- थैंक्यू शाहरुख  तुम्हारे प्यार, गर्मजोशी और 'द रोशन्स' में कंट्रिब्यूशन के लिए...राकेश रोशन के साथ-साथ डायरेक्टर शशि रंजन ने भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जहां उन्होंने लिखा- 'शाहरुख के साथ शूट किया...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

क्या है राकेश रोशन की डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स'?

फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan Father) एक ऐसे परिवार से आते हैं, जहां भारतीय एसराज वादक और म्यूजिक डायरेक्टर रोशन लाल नागरथ जैसे कलाकार हैं. जी हां...रोशन लाल नागराथ, राकेश रोशन-राजेश रोशन के पिता और ऋतिक रोशन के दादा हैं. ऐसे में रोशन फैमिली करीब सात दशकों से फिल्मी दुनिया का हिस्सा है. इसी हिस्से की कहानी को 'द रोशन्स' डॉक्यूमेंट्री के रूप में राकेश रोशन पूरी दुनिया के सामने रखना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस डॉक्यूमेंट्री की शुरुआत उस समय से होगी जब राकेश रोशन के पिता पहली बार बंबई आए थे.

Trending news