Shah Rukh Khan: चेहरा छुपाकर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे शाहरुख खान, वजह करेगी आपको हैरान
Advertisement

Shah Rukh Khan: चेहरा छुपाकर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे शाहरुख खान, वजह करेगी आपको हैरान

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान रक्षा बंधन की पूर्व संध्या पर जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे. उन्होंने चुपचाप यह यात्रा की और इसकी किसी को खबर नहीं होने दी. मगर उनकी इस यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है...

 

 

Shah Rukh Khan: चेहरा छुपाकर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे शाहरुख खान, वजह करेगी आपको हैरान

Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान मंगलवार रात को जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो देवी के दिव्य मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे. शाहरुख को भारी सुरक्षा के बीच कटरा में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करते देखा गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख ने कैजुअल सफेद टी-शर्ट, नीली जैकेट, डेनिम और जूते पहने हुए थे. उन्हें देखकर लोगों की भीड़ न लग जाए और वहां की व्यवस्था में मुश्किलें न खड़ी हो जाएं, इसलिए शाहरुख ने अपना चेहरा मास्क और हुडी से ढका हुआ था. उनके साथ अंगरक्षक, कुछ स्थानीय पुलिसकर्मी और उनकी टीम के कुछ अन्य सदस्य भी थे. शाहरुख किसी से बातचीत करने के लिए नहीं रुके और उन्हें तेजी से मंदिर के अंदर जाते, प्रार्थना करते और परिसर से बाहर निकलते देखा गया.

नौ महीने में दूसरी बार
सोशल मीडिया में शाहरुख की मंदिर यात्रा का वायरल है. फैन्स शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं. बीते नौ महीने में शाहरुख की यह मंदिर की दूसरी यात्रा है. इससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म पठान की रिलीज से एक महीने पहले दिसंबर 2022 में मंदिर का दौरा किया था. सितंबर में शाहरुख की इस साल दूसरी फिल्म रिलीज को तैयार है. एटली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर जवान में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और प्रियामणि भी हैं. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और रिलीज डेट करीब आ गई है. इस बीच, शाहरुख जवान के प्री-रिलीज कार्यक्रम की लिए तैयारी कर रहे हैं. यह कार्यक्रम बुधवार दोपहर को चेन्नई में आयोजित किया जाएगा. एटली के साथ शाहरुख दिन में 3 बजे चेन्नई के साईं राम इंजीनियरिंग कॉलेज जाएंगे और प्रशंसकों से मिलेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin Gupta (@iamjating)

चेन्नई, मैं आ रहा हूं
शाहरुख ने चेन्नई जाने की घोषणा ट्विटर पर की और लिखाः वणक्कम चेन्नई, मैं आ रहा हूं!!! साईं राम इंजीनियरिंग कॉलेज के सभी जवान, लड़कियां और लड़के तैयार रहें... मैं आप सभी से मिलने के लिए उत्साहित हूं! कल दोपहर 3 बजे से मिलते हैं. जवान में पहली बार शाहरुख डायरेक्टर एटली के साथ काम कर रहे हैं. एटली इससे पहले थेरी, मेर्सल और बिगिल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साउथ में बना चुके हैं. फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे साउथ की फिल्मों  बड़े नाम भी हैं. माना जा रहा है कि जवान आश्चर्यजनक स्टंट दृश्यों वाली हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होगी. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 31 अगस्त को रिलीज होगा. दुनिया भर में रिलीज होने से पहले फिल्म की 6 सितंबर को दुबई में एक विशेष स्क्रीनिंग भी होगी.

Trending news