Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खुद बताई डंकी के बारे में ट्विटर पर रोचक बातें, आप भी जान लें
Advertisement

Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खुद बताई डंकी के बारे में ट्विटर पर रोचक बातें, आप भी जान लें

Shah Rukh Khan In Dunki: शाहरुख खान ने अगली फिल्म डंकी का प्रचार शुरू कर दिया है. इस साल पठान और जवान की कामयाबियों के बाद वह डंकी को किसी कीमत पर पिछड़ने नहीं देना चाहते. उन्होंने फैन्स से इस फिल्म की कुछ रोचक बातें सोशल मीडिया में शेयर की हैं. आप भी जानिए क्या कहा उन्होंने...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खुद बताई डंकी के बारे में ट्विटर पर रोचक बातें, आप भी जान लें

Shah Rukh Khan Christmas 2023: पहले जासूसी एक्शन फिल्म पठान (Pathaan) और फिर जवान (Jawan) में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई की दो पारियां खेलने के बाद शाहरुख खान को डंकी से उम्मीदें हैं. फिल्म का 22 दिसंबर (22 December) को रिलीज होना जब तय हो गया है तो शाहरुख फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने किया है. हालांकि फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं किया गया है, परंतु मोटे तौर पर यह बात सामने आई है कि शाहरुख ऐसे व्यक्ति के रोल में हैं जो विदेश में गैर कानूनी तरीके से जाने के बाद अपने देश वापस लौटना चाहता है.

मजाकिया और इमोशनल
हाल ही में ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ बातचीत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने डंकी पर कुछ रोचक बातें शेयर की हैं. फिल्म का लोग इंतजार कर रहे हैं, इसका पता यूं लगता है कि मूवी टिकटिंग पोर्टल बुकमायशो पर 62 हजार से ज्यादा लोगों ने डंकी के पोस्टर को लाइक किया है. खैर, जब शाहरुख से आस्क मी एनिथिंग (Ask Me Anything) सेशन में पूछा गया कि डंकी कैसी बन रही है, तो उन्होंने जवाब दिया कि फिल्म बन चुकी है और यह बहुत खूबसूरत है. कुछ-कुछ जिंदगी की तरह. शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि डंकी पूरी तरह से हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज वाली इमोशनल फिल्म है.

सऊदी का शेड्यूल
शाहरुख ने फैन्स से यह भी शेयर किया कि उन्होंने फिल्म में कुछ एक्शन सीन किए हैं, लेकिन देखना बाकी है कि क्या राजकुमार हिरानी उन्हें फिल्म में रखेंगेॽ हिरानी ही फिल्म को एडिट भी कर रहे हैं. शाहरुख ने एक फैन के सवाल के जवाब में बताया कि सऊदी अरब में डंकी का शूटिंग शेड्यूल शानदार था. शाहरुख ने डंकी से जुड़ी इन दिलचस्प बातों के अलावा यह भी संकेत दिया कि सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली एक्शन फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) शानदार लग रही और टाइगर का मैसेज तो सिर्फ ट्रेलर है. पिक्चर अभी बाकी है. असल में शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ टाइगर 3 को भी प्रमोट कर रहे हैं क्योंकि सलमान के साथ उनका फिल्म में करीब 10 मिनिट का कैमियो (Shah Rukh Khan Cameo) यहां देखने को मिलेगा. टाइगर इस दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Trending news