Shah Rukh Khan: इस डायरेक्टर ने शाहरुख के साथ दी 3 हिट, दोनों करने वाले हैं अब यह अनाउंसमेंट
Advertisement
trendingNow11753602

Shah Rukh Khan: इस डायरेक्टर ने शाहरुख के साथ दी 3 हिट, दोनों करने वाले हैं अब यह अनाउंसमेंट

Shah Rukh Khan Hit Films: यूं तो आज के तमाम फिल्म निर्देशक शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन कुछ के साथ इस सितारे की ट्यूनिंग खूब बैठती है. यही वजह है कि वह चाहे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और करण जौहर (Karan Johar) हों या फिर फराह खान (Farah Khan) और फरहान अख्तर, शाहरुख इनके साथ अक्सर काम करते नजर आते हैं.

 

Shah Rukh Khan: इस डायरेक्टर ने शाहरुख के साथ दी 3 हिट, दोनों करने वाले हैं अब यह अनाउंसमेंट

Shah Rukh Khan Movies: कई बार डायरेक्टर और एक्टर की ट्यूनिंग ऐसे जम जाती है कि उनका काम हिट ही होता है. शाहरुख खान और फराह खान की जोड़ी भी कुछ ऐसी है. दोनों ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस को मैं हूं ना (2004), ओम शांति ओम (2007), और हैप्पी न्यू ईयर (2014) जैसी कामयाब मसाला फिल्में दी हैं. लेकिन लंबे समय से उन्होंने इधर साथ में काम नहीं किया. कहा जाता है कि इसकी वजह फराह के पति शिरीष कुंदेर और शाहरुख खान की ट्यूनिंग न बैठ पाना भी है. लेकिन अब लगभग नौ साल के अंतराल के बाद शाहरुख और फराह की जोड़ी के एक बार फिर से साथ काम करने की योजना सामने आ रही है.

कमबैक की तैयारी
बॉलीवुड के गलियारों में हो रही चर्चाओं की मानें तो फराह एक बार फिर से शाहरुख को लेकर रोमांचक मसाला मनोरंजन फिल्म के साथ निर्देशन में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं. खास बात यह है कि उनके दोस्त, शाहरुख इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और इसमें एक्टिंग भी करेंगे. पहले खबरें थीं कि एक अन्य प्रोडक्शन हाउस के साथ फराह की बातचीत हो रही है. लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आया है. बताया जा रहा है कि शाहरुख की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद फिल्म के बाकी कलाकारों के चयन पर काम शुरू होने जा रहा है. फिलहाल शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज निर्देशक एटली की जवान (Film Jawan) रिलीज करने की तैयारियों में लगा है. साथ ही खबर है कि कंपनी शाहरुख के बेटे आर्यन खान की पहली वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग में भी व्यस्त है.

मसाला एंटरटेनर
सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि फराह और रेड चिलीज फिल्म को मिलकर बनाने के लिए सहमत हो चुके हैं. साल के अंत तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है. फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो सकती है. साल के आखिर में शाहरुख की डंकी के रिलीज होने की भी खबरें हैं. लेकिन इससे पहले सितंबर में जवान रिलीज होगी. इस एक्शन-थ्रिलर में शाहरुख खान डबल रोल है. इस साल के शुरू में पठान की बड़ी सफलता के बाद इंडस्ट्री को शाहरुख की आने वाली दोनों फिल्मों से भी बहुत उम्मीदें हैं.

 

Trending news