Shah Rukh Khan: कमाल! दुबई के आसमान में चमके शाहरुख खान, Dunki का इवेंट बना Memorable
Advertisement
trendingNow12019711

Shah Rukh Khan: कमाल! दुबई के आसमान में चमके शाहरुख खान, Dunki का इवेंट बना Memorable

Dunki Movie SRK​: 'डंकी' का दुबई वाला प्रमोशनल इवेंट किंग खान के लिए काफी मेमोरेबल रहा है. बुर्ज खलीफा पर प्रमोशनल इवेंट चलाए जाने के बाद एक स्पेशल ड्रोन शो भी किया गया, जिसमें शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज आसमान में दिखाया गया. 

शाहरुख खान डंकी

Shah Rukh Khan Dunki Dubai Event: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है. ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नई फिल्म के प्रमोशन के लिए जोर-शोर के साथ लगे हुए हैं. कुछ दिनों से शाहरुख दुबई में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन मंगलवार की शाम डंकी का प्रमोशनल इवेंट शाहरुख खान के लिए स्पेशल मोमेंट बन गया. जी हां...दुबई के बुर्ज खलीफा पर डंकी का ऑफिशियल ट्रेलर प्ले किया गया, फिर एक स्पेशल ड्रोन शो रखा गया जिसमें शाहरुख का सिग्नेचर पोज और एक हवाई जहाज दिखाया गया. 

डंकी का प्रमोशनल इवेंट बना यादगार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) स्टारर डंकी के दुबई प्रमोशनल इवेंट की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में ड्रोन्स से एक तरफ डंकी लिखा दिखाई दे रहा है. तो दूसरी तरफ शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज है. इतना ही नहीं डंकी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी है. फोटोज में शाहरुख खान लाल ब्लैक टी-शर्ट के साथ लाल जैकेट और मैचिंग डेनिम्स कैरी किए दिखाई दे रहे हैं. दुबई के आसमान में चमचमाती लाइट्स वाले ड्रोन शो ने लोगों का दिल जीत लिया है.  

क्या है डंकी का एडवांस बुकिंग स्टेटस?

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) डायरेक्टेड और शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, डंकी के हिंदी वर्जन का अबतक 10.25 करोड़ का कलेक्शन हो गया है. बता दें, डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. वहीं फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो रोल दिखाई देगा. फिल्म 21 दिसंबर 2023 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघऱों में रिलीज होगी.

Trending news