Watch: बार-बार 'आंटी' बुलाने पर स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Janhvi Kapoor को मांगनी पड़ी थी माफी
Advertisement
trendingNow11598147

Watch: बार-बार 'आंटी' बुलाने पर स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Janhvi Kapoor को मांगनी पड़ी थी माफी

Janhvi Kapoor-Smriti Irani: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खुद स्मृति ने ही शेयर किया है. उन्होंने बताया कि जान्हवी उन्हें बार-बार आंटी कहकर बुला रही थीं जिसके लिए एक्ट्रेस ने माफी भी मांगी.  

 

smriti-janhvi

Janhvi Apologized to Smriti Irani: स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अपना एक वीडियो हाल ही में शेयर किया था जिसमें स्मृति ने ये बताया कि जान्हवी उन्हें बार-बार आंटी कहकर बुला रही थीं. इस वजह से उन्होंने माफी भी मांगी. दरअसल, स्मृति ने जान्हवी और अपना एक बुमरैंग वीडियो शेयर किया जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- 'दूसरा शूट हो रहा हो, मोमेंट भी है. जान्हवी लगातार आंटी कहकर बुला रही हो फिर इसके बाद प्यार से माफी भी मांगी. फिर आप कहते हैं बेटा कोई बात नहीं. ये आज-कल के बच्चे'.

लोगों ने किया ट्रोल

अब जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आया वैसे ही कुछ लोगों ने स्मृति ईरानी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अगर आंटी को आंटी नहीं बोलेंगे तो क्या बोलेंगे?' इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा-'आंटी कहलाने में बुरी बात क्या है, ये समझ नहीं आया!' तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा- 'आंटी नहीं तो क्या आपको छोटी दीदी कहना चाहिए था'.

 

मना रही हैं जन्मदिन

 

आपको बता दें कि आज यानी 6 मार्च को जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस विदेश रवाना हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बहन कुशी कपूर पापा बोनी कपूर भी उनके साथ होंगे. इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'बवाल' (Bawaal) में दिखाई देंगी. हाल ही में वरुण और जान्हवी ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news