Ananya Panday Selfie: इतने पास से अनन्या पांडे ने खींच ली सेल्फी, एक ही जगह अटक रही नजर!
Advertisement

Ananya Panday Selfie: इतने पास से अनन्या पांडे ने खींच ली सेल्फी, एक ही जगह अटक रही नजर!

Ananya Panday की लेटेस्ट सेल्फी लोगों का ध्यान खींच रही है. अनन्या ने ये सेल्फी इतने ज्यादा पास से खींची है कि सिर्फ एक जगह ही नजर टिक रही है.

 

अनन्या पांडे

Ananya Panday Look: कजिन सिस्टर की शादी में अपने लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) की हॉट सेल्फी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस सेल्फी में अनन्या पांडे व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस का गला भी काफी ज्यादा डीपनेक है. बावजूद इसके अनन्या ऐसी मिरर सेल्फी क्लिक करती नजर आईं कि उनके लुक को देखकर फैंस मचल उठे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका एटीट्यूड देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. ये फोटो एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर की तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर
इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं. अनन्या (Ananya Panday) ने व्हाइट जींस के साथ व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है. ये टॉप इतना ज्यादा डीपनेक है कि कैमरे में सब कुछ फ्लॉन्ट हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

शेयर की कई फोटोज
अनन्या पांडे ने इस सेल्फी के अलावा कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने किसी विज्ञापन की शूटिंग खत्म की है और झट से इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर दी हैं.

 

 

आदित्य रॉय कपूर संग अफेयर के चर्चे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों का नाम एक साथ खूब जोड़ा जा रहा है. यहां तक कि फैशन शो के दौरान इन दोनों ने जब एक साथ रैंपवॉक किया तो इन खबरों और हवा मिली. इतना ही नहीं करण जौहर की पार्टी में दोनों की नजदीकियां साफ दिखी थीं. फिलहाल दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news