Malaika Arora को पसंद है 'सेक्स सिंबल' कहलाना, खुद खुलासा करते हुए बताई वजह
Advertisement

Malaika Arora को पसंद है 'सेक्स सिंबल' कहलाना, खुद खुलासा करते हुए बताई वजह

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा हमेशा (Malaika Arora) से ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रही हैं. 49 साल की उम्र में भी उनका हॉट अवतार फैंस के दिलों को घायल कर देता है. वहीं, एक्ट्रेस को सेक्स सिंबल में भी कोई दिक्कत नहीं है. इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने किया है. 

 

malaika arora

Malaika Arora on Sex Symbol: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे हॉट सेलिब्रिटीज में से एक हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका 49 साल की उम्र में भी गजब ढाती हैं. अक्सर मलाइका (Malaika Arora) को 'सेक्स सिंबल' (Sex Symbol) कहा जाता है. लेकिन इसे लेकर खुद मलाइका को भी कोई आपत्ति नहीं है. यानी कह सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस टैग को खुशी-खुशी स्वीकार किया है और इस बात का खुलासा हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुद किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस टैग के साथ कोई प्रॉब्लम नहीं है.

मलाइका ने बताई वजह

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

मलाइका ने फिल्मों में भले ही एक्टिंग नहीं की लेकिन उनके किए हुए आइटम नंबर अभी भी लोगों की हिट लिस्ट में हैं. 'छैया-छैया' से लेकर 'मुन्नी बदनाम' तक मलाइका का हर आइटम सॉन्ग हिट रहा. खैर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने ये भी बताया कि उन्हें सेक्स सिंबल कहे जाने पर क्यों कोई परेशानी नहीं है. मलाइका ने कहा-'मुझे सेक्स सिंबल कहलाना बहुत पसंद है, इससे मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. प्लेन जेन कहलाने के बजाय मैं सेक्स सिंबल कहलाना पसंद करुंगी. इस टैग से मैं बहुत खुश हूं'. 

सिर्फ आइटम गर्ल नहीं

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने आइटम गर्ल होने पर भी बात की और कहा- 'मैं कुछ आइटम नंबर्स से कहीं ज्यादा हूं. शुरूआत में सिर्फ यही देखा गया था कि मैं एक खूबसूरत चेहरा और बॉडी हूं. मैं स्क्रीन पर शानदार दिखती हूं और डांस भी करती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि 30 से ज्यादा समय तक लगातार काम करते रहना आसान नहीं है. सिर्फ अच्छा दिखने की वजह से आप ऐसा नहीं कर सकते हैं. कभी न कभी आपके लुक फीके पड़ेंगे. इसलिए इससे आगे बढ़ना होगा'. खैर, बात करें मलाइका के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'मूविंग इन विद मलाइका' में देखा गया था. ये एक टॉक शो है जिसमें मलाइका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बहुत से किस्से शेयर किए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news