Nora Fatehi Oops Moment: पार्क में डांस कर रही थीं नोरा, तभी आया हवा का झोंका और कर दिया काम खराब!
Advertisement
trendingNow11623362

Nora Fatehi Oops Moment: पार्क में डांस कर रही थीं नोरा, तभी आया हवा का झोंका और कर दिया काम खराब!

Nora Fatehi Oops Moment: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi Oops Moment) जब भी डांस करती हैं तो फैंस उनके परफेक्ट मूव्स से नजरें नहीं हटा पाते. लेकिन सोशल मीडिया पर इस बार नोरा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं. 

 

nora fatehi

Nora Fatehi Oops Moment: नोरा फतेही (Nora Fatehi Oops Moment) हमेशा से ही अपने डांस के लिए सुर्खियों में रही हैं. उनके जैसा डांस करना किसी के लिए भी आसान नहीं है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कातिलाना अदाएं हो या फिर डांस मूव्स फैंस उन्हें देखने के लिए हर समय उत्सुक रहते हैं. खैर, सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने डांस के चक्कर में ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं. दरअसल, पब्लिक डिमांड की वजह से नोरा ने लाइव परफॉर्म दिया और फैंस देखते ही रह गए. 

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं नोरा फतेही

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस भीड़ के सामने डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. हालांकि, डांस करते-करते अचानक से कुछ ऐसा हो जाता है कि नोरा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा पार्क में लोगों की भीड़ के सामने डांस कर रही हैं. डांस करते वक्त नोरा फतेही के शानदार मूव्स देखकर कोई भी उनसे नजर नहीं हटा पा रहा था. तभी हवा का झोंका आता है और नोरा की ड्रेस उड़ जाती है.

लग रही थीं बेहद खूबसूरत

लाइव परफॉर्मेंस के वक्त नोरा फतेही व्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें ऊपर तक एक कट था. डांस करने में नोरा फतेही इतनी खो गईं कि उन्हें पता ही नहीं चला की उनकी ड्रेस कब हवा में उड़ गई और उनके अंडरगारमेंट्स नजर आने लगे. वहीं, इसी वीडियो में नोरा डांस करते हुए अपनी ड्रेस ठीक करती भी नजर आ रही थीं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खैर, बात करें नोरा के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अक्षय कुमार, मौनी रॉय, सोनम बाजपा और दिशा पाटनी के साथ अमेरिका में होने वाले द एंटरटेनर्स शो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news