Samantha Ruth Prabhu: क्या Citadel के बाद एक्टिंग से एक साल का ब्रेक ले रहीं सामंथा रुथ प्रभु? सामने आई शॉकिंग वजह
Advertisement
trendingNow11766875

Samantha Ruth Prabhu: क्या Citadel के बाद एक्टिंग से एक साल का ब्रेक ले रहीं सामंथा रुथ प्रभु? सामने आई शॉकिंग वजह

Samantha Ruth Prabhu Movies: सामंथा रुथ प्रभु सिटाडेल के बाद एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने जा रही हैं.  रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा बीमारी से ठीक होने के बाद से लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी थीं, लेकिन सिटाडेल के बाद वह कुछ महीनों का ब्रेक लेंगी.  

सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Acting Break: पैन इंडिया एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि वह एक साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रही हैं. लेकिन अब इन खबरों का सच सामने आ गया है, सामंथा एक्टिंग से ब्रेक तो ले रही हैं पर एक साल के लिए नहीं बल्कि कुछ महीनों के लिए. रिपोर्ट्स के अनुसार, सिटाडेल (Citadel Samantha Ruth Prabhu) की शूटिंग खत्म होने के बाद सामंथा अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए कुछ ही महीनों के लिए ब्रेक लेने वाली हैं. 

कुछ महीनों के लिए एक्टिंग प्लान्स पर लगाएंगी ब्रेक!

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Movies) के एक्टिंग से एक साल के लिए ब्रेक लेने की रिपोर्ट वायरल होने के बाद एक्ट्रेस से जुड़े एक सोर्स ने सच का खुलासा कर दिया है. सोर्स का कहना है कि 'एक्ट्रेस का ब्रेक अस्थायी होने वाला है, सामंथा ब्रेक के बाद बिल्कुल वापसी करेंगी और यह कुछ ही महीनों के लिए होने वाला है. सामंथा अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए यह ब्रेक ले रही हैं क्योंकि बीता साल सामंथा के लिए बहुत हैक्टिक रहा है, बीमारी से ठीक होने के तुरंत बाद से एक्ट्रेस बैक-टू-बैक शूट्स कर रही हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

ब्रेक के बाद नए प्रोजेक्ट्स से वापसी करेंगी सामंथा!

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोर्स का कहना है कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Health) कुछ महीनों के ब्रेक के बाद अपने एक्टिंग प्लान्स एक बार फिर से शुरू करेंगी और नए प्रोजेक्ट्स के साथ वापसी करेंगी. साथ ही कहा जा रहा है कि सामांथा रुथ प्रभु अब साल 2024 में सिटाडेल की रिलीज और कई बड़ी अनाउंसमेंट्स के साथ वापसी करेंगी. बता दें, सामंथा रुथ प्रभु पिछले साल मायोसाइटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई थीं. जिसके कारण एक्ट्रेस कई दिनों तक अस्पताल में भी रहीं, हालांकि सामंथा ने हार नहीं मानी और मजबूत बन वापसी करके पेंडिंग प्रोजेक्ट्स के शूट पूरे किए हैं. 

Trending news