Sam Bahadur Starcast Fees: विक्की कौशल ने ली सबसे मोटी फीस, इन दो हीरोइनों को मिले सिर्फ इतने, ये है 'सैम बहादुर' की स्टारकास्ट फीस
Advertisement
trendingNow11986304

Sam Bahadur Starcast Fees: विक्की कौशल ने ली सबसे मोटी फीस, इन दो हीरोइनों को मिले सिर्फ इतने, ये है 'सैम बहादुर' की स्टारकास्ट फीस

Sam Bahadur Starcast Fees: 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज से पहले जान लीजिए कि किस सितारे ने रोल में ढलने के लिए कितनी मोटी फीस ली है.

 

सैम बहादुर स्टारकास्ट फीस

Sam Bahadur Starcast Fees: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को रिलीज होने में महज चंद घंटे बचे हैं. फिल्म का ना केवल विक्की बल्कि पूरी स्टारकास्ट ने जमकर प्रमोशन किया है. फिल्म की रिलीज से पहले जान लीजिए कि किस सितारे ने रोल में ढलने के लिए किती मोटी फीस ली है.

विक्की कौशल ने ली सबसे मोटी फीस 
विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आए हैं जिसमें विक्की (Vicky Kaushal) का लुक काबिले तारीफ है. लेकिन क्या आपको पता है इस रोल में ढलने के लिए विक्की ने सबसे मोटी फीस ली है. बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए करीबन 10 करोड़ लिए.

 

 

बाकी ने ली इतनी फीस
बाकी सितारों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म में है. खबरों की मानें तो दोनों एक्ट्रेसेज ने फिल्म के लिए करीबन 1-1 करोड़ लिए हैं.

एडवांस बुकिंग का हाल 
'सैम बहादुर' फिल्म की एडवांस बुकिंग कई दिन से ओपन है. जहां एक ओर रणबीर कपूर की फिल्म दबदबा बनाए हुए है तो वहीं विक्की की फिल्म मजबूती से खड़ी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार 'सैम बहादुर' के पहले दिन के लिए अब तक 3356 शो के लिए 57 हजार 88 टिकट बिक चुके हैं. खबरों की मानें तो एडवांस बुकिंग से फिल्म ने 1.82 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

इस वजह से मिला विक्की को मिला रोल 
कई खबरों की मानें तो विक्की को ये रोल नाक की वजह से मिला है. जिसका किरदार विक्की इस फिल्म में निभा रहे हैं सैम मानेकशॉ उनकी नाक लंबी थी. इस फिल्म में मानेकशॉ के किरदार में ढलने के लिए विक्की ने काफी मेहनत की है. उनके बोलने का अंदाज, चलने और खड़े होने के स्टाइल तक को अपने जहन में उतारा.

Trending news