इस एक्ट्रेस ने सलमान को कह दिया 'अंकल', बदले में एक्टर ने भी सबके सामने दे डाली ये धमकी
Advertisement
trendingNow11208760

इस एक्ट्रेस ने सलमान को कह दिया 'अंकल', बदले में एक्टर ने भी सबके सामने दे डाली ये धमकी

IIFA Awards 2022:  सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स को होस्ट किया और इस दौरान उन्हें एक एक्ट्रेस ने अंकल तक कह दिया.

फाइल फोटो

IIFA Awards 2022: हाल ही मे आईफा अवॉर्ड्स हुआ, जिसमें एक से बढ़कर एक सितारों ने शिरकत की.इस अवॉर्ड नाइट में तो सितारों का मेल सा लग गया था. इस शो को होस्ट किया था सलमान खान (Salman Khan) ने लेकिन इसी बीच एक एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) को 'अंकल' कह दिया और फिर एक्टर ने उस एक्ट्रेस को धमकी दे डाली.

सारा ने कहा अंकल

आईफा अवॉर्ड्स की रात को और दिलकश बनाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने होस्टिंग की थी. उन्होंने पूरी रात लोगों को एंटरटेन किया लेकिन इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसी एक्ट्रेस से हुई जिसने सभी लोगों के सामने सलमान को 'अंकल' कह दिया और इस एक्ट्रेस का नाम था सारा अली खान (Sara Ali Khan).

ऐसे माने सलमान

शो के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी स्टेज पर  पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने सलमान को भाई कहा, जिस पर अभिनेता ने उन्हें याद दिलाया कि वह उनके माता-पिता के बराबर है. इस पर वह उन्हें 'अंकल' कहती हैं, तो इसपर सलमान बोलते हैं कि अब वह कभी उनकी हिरोइन नहीं हो सकतीं. फिर सारा उन्हें सलमान बॉस कहती हैं, जिस पर सलमान कहते हैं कि अब उनके साथ उनकी फिल्म पक्की हो गई है.

सारा की आने वाली फिल्म

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. विक्की शादी के बाद इसी फिल्म की शूटिंग में जुट गए थे. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हांलाकि, फिल्म का नाम अब तक रिवील नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद कुछ ऐसा है विक्की कौशल का हाल, क्या कैटरीना के साथ सब बढ़िया चल रहा है?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news