बेंच पर मिला लेटर, फिर आया ईमेल और चल गई गोली... सलमान खान ने बताई बिश्नोई गैंग के दहशत की पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow12351886

बेंच पर मिला लेटर, फिर आया ईमेल और चल गई गोली... सलमान खान ने बताई बिश्नोई गैंग के दहशत की पूरी कहानी

Salman Khan: कुछ समय पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर फायरिं का मामला सामने आया था, जिसमें एक्टर ने अपना बयान दिया था, जो अब सामने आ चुका है. बयान में उन्होंने उस दिन का पूरा किस्सा सुनाया और साथ ही लॉरेंस बिश्नोई पर कई आरोप लगाए. चलिए जानते हैं इस मामले में एक्टर ने क्या कहा.

Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: कुछ समय पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया था, जिसमें एक्टर ने भी अपना बयान दर्ज करवाया था, जो अब सामने आ चुका है. अपने इस बयान में सलमान ने मुंबई पुलिस को उस दिन का पूरा किस्सा सुनाया और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर कई आरोप भी लगाए. अपने बयान में सलमान ने आरोप लगाया है कि उनका मानना ​​है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही 14 अप्रैल को उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.

साथ ही सलमान खान ने ये भी कहा कि उनका मानना ​​है कि हमला उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को मारने के इरादे से किया गया था. ये देखते हुए कि आरोपियों के खिलाफ आगे बढ़ने के लिए रिकॉर्ड पर सफिशिएंट प्राइम फेस एविडेंस हैं, खास मकोका अदालत ने सोमवार को इस महीने की शुरुआत में मामले में दायर आरोप पत्र का संज्ञान लिया. 14 अप्रैल को, एक बाइक सवार और एक पीछे बैठे दूसरे शख्स ने सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी की बालकनी पर कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गए.

सामने आया सलमान खान का बयान 

इस पूरे मामले में क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 4 जून को सलमान का स्टेटमेंट रेकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि घर पर फायरिंग के वक्त वो कहां थे और क्या कर रहे थे? सलमान ने बताया, 'मैं एक एक्टर हूं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले करीब 35 साल से काम कर रहा हूं. मैं बांद्रा बैंडस्टैंड स्थित मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं. जिसके बाहर कुछ खास मौकों पर मेरे फैंस की भीड़ जमा होती है और उन लोगों के लिए अपना दिखाना के लिए मैं भी अपने घर की बालकनी से वेव करता हूं'.

सलमान ने बताया कब क्या कैसे हुआ?

एक्टर ने आगे बताया, 'जब मेरे घर पर पार्टी होती है, दोस्त और परिवार के लोग और मेरे पिता आते हैं तो मैं बालकनी में उनके साथ समय बिताता हूं. काम के बाद फ्री होकर या फिर सुबह जल्दी मैं बालकनी में ताजी हवा के लिए भी जाता हूं'. साथ ही सलमान ने अपने इसी बयान में पहले कैसे उनको धमकी दी गई थी उसका भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'साल 2022 में मेरे पिता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी. मेरे पिताजी को एक लेटर मिला था जिसमें मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी'. 

अक्षय कुमार ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 'धोखाधड़ी' के हो चुके हैं शिकार; बताया किन लोगों ने किया ऐसा

सलमान ने बताया कैसे मिली थी धमकी

सलमान ने बताया, 'ये लेटर मेरे अपार्टमेंट के दूसरी तरफ के बेंच पर रखा हुआ था'. उन्होंने ये भी बताया, 'पिछले साल 2023 में मुझे मेरे ऑफिशियल ईमेल पर मेरी टीम के एक एम्पलाई का एक मेल आया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की ओर से मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी. इसके बाद मेरी टीम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी'. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि इस साल जनवरी में दो लोग नकली नाम और पहचान पत्र के साथ मेरे पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे'.

'मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश'

इसके बाद उनकी टीम ने पनवेल तालुका पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था और मुझे Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. साथ ही उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग को लेकर बयान में बताया, '14 अप्रैल 2024 को मैं सो रहा था जब मैंने पटाखों की आवाज सुनी. सुबह के 4.55 बजे थे जब पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है. इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा चुकी है'. 

Trending news