Salim Khan की Helen से शादी बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं Salman Khan की मां, पिता के खिलाफ हो गए थे तीनों बेटे
Advertisement

Salim Khan की Helen से शादी बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं Salman Khan की मां, पिता के खिलाफ हो गए थे तीनों बेटे

Salim Khan Interview: सलीम खान ने 1964 में पहली शादी की लेकिन 16 साल बाद उन्होंने हेलन से दूसरा ब्याह रचाया तो ये बात सलमा खान यानि उनकी पहली पत्नी बर्दाश्त ही नहीं कर पाई थीं. मां की ऐसी हालत देख तीनों बेटे पिता के ही खिलाफ हो गए थे.

फोटो - सोशल मीडिया

Salim Khan and Helen Love Story: कहते हैं प्यार और शादी बस एक ही बार होती है लेकिन ये बात कहां तक सच है कहा नहीं जा सकता. सलीम खान के प्यार में सुशीला चरक से सलमा खान बन गई थीं लेकिन इसके बावजूद सलमान खान के पिता ने दूसरी शादी की तो सलमा के पैरो नीचे से जमीन ही निकल गई थी. यूं लगा मानो उनकी जिंदगी ही तबाह हो गई. उस वक्त मां की खातिर तीनों बच्चे भी पिता के खिलाफ हो गए थे. सलमा खान उस वक्त डिप्रेशन में चली गई थीं. 

हाल ही में सलीम खान का अरबाज खान के साथ एक इंटरव्यू खूब छाया हुआ है. अपने नए टॉक शो में अरबाज और उनके पिता सलीम खान वो बातें करते दिख रहे हैं जो पहले कभी नही हुई. सलमा खान संग उनका प्यार और हेलन संग शादी से जुड़ी बातों पर भी उन्होंने चुप्पी तोड़ी. लेकिन जब सालों पहले ये सब हुआ था तो इस सदमे को सलमान खान की मां बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं. अपने पति की दूसरी शादी से उन्हे गहरा सदम पहुंचा था. और तब उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि वो डिप्रेशन में चली गई थीं. 

तीनों बेटे हो गए थे पिता के खिलाफ
1964 में सलीम खान और सुशीला की शादी हुई. ब्याह के बाद वो सलमा खान बनीं. उनके तीन बेटे सलमान, अरबाज और सोहेल तो एक बेटी अलवीरा हुई. लेकिन 16 सालों बाद 1980 में सलीम खान ने अचानक हेलन से ब्याह रचाकर सभी को तगड़ा झटका दे दिया. इस सदमे को सलमा झेल नहीं पाई और तनाव में चली गईं तो वहीं मां की ऐसी हालत को बेटे भी बर्दाश्त ना कर पाए लिहाजा  पिता और हेलन दोनो के खिलाफ हो गए. सालों तक उन्होंने हेलन का नाम भी अपनी जुबां से नहीं लिया. लेकिन वक्त के मरहम ने इस जख्म को भर दिया. और आज ना सिर्फ सलमान बल्कि उनकी मां भी हेलन के काफी करीब हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news