फायरिंग के बाद पहली बार स्पॉट हुए सलमान खान, काले शीशे वाली गाड़ी और टाइट सिक्योरिटी के साथ आए नजर
Advertisement

फायरिंग के बाद पहली बार स्पॉट हुए सलमान खान, काले शीशे वाली गाड़ी और टाइट सिक्योरिटी के साथ आए नजर

Salman Khan House Firing: बीते दिन से सलमान खान चर्चा में बने हुए हैं. फायरिंग के बाद से तमाम अपडेट सामने आ रहे हैं. ऐसे में कुछ देर पहले भाईजान को फायरिंग के बाद पहली बार गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया. 

फायरिंग के बाद पहली बार स्पॉट हुए सलमान खान, काले शीशे वाली गाड़ी और टाइट सिक्योरिटी के साथ आए नजर

Salman Khan House Firing: सलमान खान (Salman Khan)  लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर हुई फायरिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, सलमान ने बता दिया है कि वो रुकने वाले नहीं हैं. कुछ देर पहले अपडेट सामने आया था कि सलमान खान अपने काम को जारी रखेंगे. अब अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है. फायरिंग के बाद पहली बार सलमान को बाहर देख फैंस खुश हो गए हैं. इंटरनेट पर वीडियोज वायरल हो रहे हैं. 

फायरिंग के बाद घर से बाहर निकले सलमान खान 

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद से हर कोई अभिनेता की सुरक्षा की बात कर रहा है. हालांकि, उन्होंने फैसला लिया है कि वो काम पर इस घटना का असर नहीं पड़ने देंगे. कुछ देर पहले सलमान खान गाड़ी में बैठ गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकले. इस दौरान सुरक्षा का पूरा बंदोबस्त देखने के लिए मिला. गाड़ी के काले शीशे नजर आए ताकी अभिनेता दिख न पाएं.

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेता की सुरक्षा का रखा जा रहा है खास ध्यान

बता दें कि फायरिंग के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की चूक न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है. सलमान खान की गाड़ी के साथ पुलिस ऑफिसर भी नजर आए. फैंस सलमान खान के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव, क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट?

अरबाज खान का रिएक्शन 

कुछ लोग सलमान खान के घर बाहर हुई घटना को एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. कुछ देर पहले अरबाज ने पोस्ट शेयर कर साफ किया है कि यह किसी भी तरह का पब्लिसिटी स्टंट  नहीं है और उनका पूरा परिवार घटना के बाद से स्तब्ध है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लूलिआ वंतूर भी दिखीं

सलमान खान के बाद लूलिआ वंतूर को भी गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस दौरान वो सलमान खान की ही 2727 नंबर वाली गाड़ी में बैठी नजर आईं. बीते दिन अरबाज-शूरा समेत कई लोग अभिनेता से मिलने घर पहुंचे थे.  

Trending news