'एक था टाइगर' के वक्त सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नहीं था सबकुछ ठीक, कबीर खान ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12144178

'एक था टाइगर' के वक्त सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नहीं था सबकुछ ठीक, कबीर खान ने किया खुलासा

Salman Khan Katrina Kaif: कबीर खान ने सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर खुलासा किया कि जब 'एक था टाइगर' बना रहे थे तो दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल नहीं थे. दोनों के बीच जो खटास थी उन्होंने उसे महसूस किया था. पढ़िए डायरेक्टर ने क्या कुछ बताया है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ ब्रेकअप

एक वक्त हुआ करता था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिलेशनशिप चर्चा में रहा करता था. कहते हैं कि दोनों ने चार साल तक एक दूसरे को डेट किया मगर साल 2009 में आते आते ब्रेकअप हो गया. सलमान और कैटरीना को लेकर डायरेक्टर कबीर खान ने अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि 'एक था टाइगर' की शूटिंग के वक्त दोनों के बीच सबकुछ अजीब हो गया था. दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल नहीं थे.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद दोनों की कास्टिंग 'टाइगर' फ्रेंचाइजी में हुई थी. ऐसे में जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो दोनों के बीच की खटास साफ टीम ने महसूस की थी. तो चलिए बताते हैं आखिर कबीर खान ने दोनों को लेकर क्या कुछ बताया है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ
'माशाबेल इंडिया' पर मुकेश छाबड़ा पॉडकास्ट में कबीर खान ने इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब दोनों को कास्ट किया गया तो जस्ट दोनों का ब्रेकअप हुआ था. दोनों एक दूसरे को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थे. लेकिन दोनों ने जब काम किया तो वह जबरदस्त था और फिल्म भी सुपरहिट रही थी.

कबीर खान की आने वाली फिल्म
मालूम हो, इस पॉडकास्ट में कबीर खान के अलावा फराह खान, राज-डीके, हंसल मेहता और इम्तियाज अली भी पहुंचे थे. कबीर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'चंदू चैंपियन' को लेकर आ रहे हैं. ये कहानी मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी से जुड़ी है. जो कि इसी साल रिलीज होने वाली है.

सलमान खान और कैटरीना की आखिरी फिल्म
वहीं बात करें सलमान खान और कैटरीना कैफ की तो दोनों 'टाइगर 3' में साथ नजर आए थे. बेशक साल 2009 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस के लिहाज से सुपरहिट मानी जाती है.

Trending news