Salman-Aishwarya या फिर Salman-katrina, किस जोड़ी का चला जादू, दर्शकों में सलमान किसके साथ रहे ज्यादा सुपरहिट?
Advertisement

Salman-Aishwarya या फिर Salman-katrina, किस जोड़ी का चला जादू, दर्शकों में सलमान किसके साथ रहे ज्यादा सुपरहिट?

Popular Jodi of Bollywood: सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी महज एक फिल्म से ही दर्शकों के दिलों पर छा गई थी तो वहीं सलमान की कैटरीना कैफ संग जोड़ी की चर्चा तो आज भी खूब होती है. लेकिन दोनों जोड़ियों में दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा सुपरहिट कौन सी रही चलिए बताते हैं आपको.

 

Salman-Aishwarya या फिर Salman-katrina, किस जोड़ी का चला जादू, दर्शकों में सलमान किसके साथ रहे ज्यादा सुपरहिट?

Bollywood Famous Couple: 90 के दशक में जब सलमान खान ने करियर का आगाज किया तो उनके लुक्स पर मर मिटने वालों की कमी नहीं थी और आज भी उनका ये चार्म बरकरार है. आज भी सलमान पर लड़किया फिदा नजर आती हैं लेकिन जिनके साथ सलमान दिल लगा बैठे थे उनका जिक्र आज तक होता आया है. यूं तो सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता कई हसीनाओं के साथ रहा लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा हिट रही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ.

ऐश्वर्या संग की महज एक फिल्म
सलमान खान ने ऐश्वर्या राय संग फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था और इसी दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. नजरों की ऐसी गुस्ताखियां हुई कि फिर बात बनती चली गई. दोनों के प्यार के किस्से उस वक्त हर किसी की जुबां पर थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा चलता उससे पहले ही टूट गया और इसके बाद ऐश्वर्या व सलमान कभी किसी प्रोजेक्ट में साथ नहीं दिखे. आज भी दोनों का नाम सुनाई देता है तो इनकी लव स्टोरी से ज्यादा ब्रेकअप स्टोरी के चर्चे होते हैं. 

fallback

सलमान और कैटरीना के अफेयर के हुए खूब चर्चे
दोनों ने ही कभी अपने प्यार को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया. लेकिन कुछ तो दरमियां जिसने इन्हें करीब ला दिया था. जब कैटरीना ने अपने करियर का आगाज किया तो सलमान उनके लिए किसी गॉडफादर की तरह थे. सलमान की हर दूसरी फिल्म में कैटरीना हीरोईन हुआ करती थी. दोनों के प्यार की खबरों के बीच ब्रेकअप की भी खबरें आईं और ये कहा गया कि रणबीर कपूर संग रिलेशन के चलते सलमान सालों तक कैटरीना से खासे नाराज रहे. लेकिन जब-जब इनके बीच खटास की खबरें आतीं तो इनकी साथ में कोई फिल्म रिलीज हो जाती और लोगों का मुंह बंद हो जाता है यहां तक कि विक्की कौशल संग शादी के बाद भी ना जाने इनके लिए क्या–क्या कहा गया लेकिन आज भी अगर सलमान के साथ किसी की जोड़ी सुपरहिट है तो वो यकीनन कैटरीना कैफ ही हैं. जल्द ही दोनों टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं.  

fallback

यह भी पढ़ेंः Sapna Choudhary Video: कुश्ती दंगल में डांस कर रहीं सपना के स्टेज पर ही हो गया घमासान, हुआ हंगामा

 

Trending news